बिग बॉस 16: शालीन ने पूछा क्या अर्चना और सौंदर्या लेस्बियन हैं?

Bigg Boss 16: Shaleen asks if Archana and Soundarya are lesbians?
बिग बॉस 16: शालीन ने पूछा क्या अर्चना और सौंदर्या लेस्बियन हैं?
बिग बॉस 16 बिग बॉस 16: शालीन ने पूछा क्या अर्चना और सौंदर्या लेस्बियन हैं?

डिजिटल डेस्क, मुंबई। जब शालिन भनोट बिग बॉस 16 में घर की सदस्य टीना दत्ता के साथ अपने रिश्ते का बचाव कर रहे थे, तब उन्होंने अर्चना गौतम और सौंदर्या शर्मा की दोस्ती के बारे में एक निराशाजनक टिप्पणी की। बिग बॉस 16 के नवीनतम एपिसोड में जब शालिन अपने और टीना दत्ता के रोमांटिक डांस पर होने वाले कमेंट और विवाद से खुद का बचाव कर रहे थे तभी उन्होंने यह पूछा कि क्या अर्चना और सौंदर्या भी लेस्बियन हैं, क्योंकि वे एक ही कंबल साझा करती हैं।

अर्चना और सौंदर्या ने शालिन को उनके बयान के लिए आड़े हाथों लिया और इसे लिंग पक्षपाती बताया। इन सबके बीच अर्चना का गुस्सा शांत नहीं हुआ और अर्चना ने इसे व्यक्तिगत बयान कहा और शालीन से अपने शब्दों को वापस लेने के लिए कहा। इतना ही नहीं, निमृत कौर अहलूवालिया भी इस बहस में कूद पड़ीं जब सौंदर्या ने उन्हें पूरी घटना सुनाई। तब निमृत ने शालिन को बहुत ही बेकार कहते हुए आगे कहा यह दिन व दिन गिरता ही जा रहा है। हालांकि, जब शालीन ने टीना को यह बात बताई, तो वह उसके इस कदम पर काफी गर्व महसूस कर रही थी और बाथरूम एरिया में उसकी तारीफ की।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   3 Jan 2023 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story