सुशांत आत्महत्या मामले में बिहार पुलिस की जांच से बॉलीवुड माफिया गिरोह के संरक्षक बेचैन : भाजपा

Bihar police investigation into Sushant suicide case: patron of Bollywood mafia gang restless: BJP
सुशांत आत्महत्या मामले में बिहार पुलिस की जांच से बॉलीवुड माफिया गिरोह के संरक्षक बेचैन : भाजपा
सुशांत आत्महत्या मामले में बिहार पुलिस की जांच से बॉलीवुड माफिया गिरोह के संरक्षक बेचैन : भाजपा
हाईलाइट
  • सुशांत आत्महत्या मामले में बिहार पुलिस की जांच से बॉलीवुड माफिया गिरोह के संरक्षक बेचैन : भाजपा

पटना, 30 जुलाई (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेता और पटना के रहने वाले दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले को लेकर गुरुवार को बिहार भाजपा ने महराष्ट्र सरकार पर निशाना साधा है। भाजपा ने कहा कि बिहार पुलिस की जांच से बॉलीवुड माफिया गिरोह के महाराष्ट्र सरकार और मुम्बई पुलिस में उनके संरक्षक बेचैन हो गए हैं।

बिहार भाजपा के प्रवक्ता डॉ़ निखिल आनंद ने कहा कि महाराष्ट्र में शिवसेना, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकंपा), कांग्रेस सुशांत मामले में बलीवुड माफियाओं के साथ खड़ी दिखती है। उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले में सीबीआई जांच से ही सुशांत को न्याय मिलेगा।

डॉ़ आनंद ने महाराष्ट्र सरकार, मुम्बई पुलिस के साथ कांग्रेस, राकंपा, शिवसेना पर निशाना साधते हुए कहा, शिवसेना सुशांत मामले में अपनी छद्म मंशा पहले ही अपने मुखपत्र सामना में जाहिर कर चुकी है। वहीं राकंपा ने बॉलीवुड माफियाओं के पक्ष में चुप्पी साध रखी है।

उन्होंने आगे कहा, दुखद तो यह है कि बिहार कांग्रेस के प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल बिहार की जनता के प्रभारी के माफिक महाराष्ट्र सरकार के प्रवक्ता बनकर सही जांच और न्याय के लिये आश्वस्त कर रहे।

उन्होंने कहा कि बिहार की एक फीसदी जनता को भी इस मामले में मुंबई पुलिस पर अब भरोसा नहीं है।

उन्होंने सवालिया लहजे में कहा, कांग्रेस, राकंपा, शिवसेना के बलीवुड के बड़े खिलाड़ियों से प्रगाढ़ रिश्ते जगजाहिर है, ऐसे में क्या महाराष्ट्र सरकार अपने गठबंधन नेताओं के माफियाओं से रिश्ते निभा रही है?

निखिल आनंद ने कहा कि सबसे गौरतलब बात है कि जिस दिन बिहार पुलिस जांच शुरू करती है, महाराष्ट्र सरकार सीबीआई जांच को खारिज करती है। उसी दिन कांग्रेस नेता शक्ति सिंह गोहिल ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री, गृहमंत्री से बात करके उनके पक्ष बयान देते हैं कि जांच सही दिशा में है और न्याय मिलेगा।

Created On :   30 July 2020 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story