दैनिक भास्कर हिंदी: गुरमीत चौधरी का बयान,कहा- बॉलीवुड में टीवी एक्टर्स को नहीं दिया जाता मौका, इंडस्ट्री के लोग करते हैं भेदभाव

March 24th, 2021

डिजिटल डेस्क,मुंबई। एक्टर गुरमीत चौधरी ने बॉलीवुड में टीवी एक्टर्स की एंट्री को लेकर बात करते हुए कहा कि, जब टीवी एक्टर्स काम मांगने जाते हैं तो उन्हें कोई ना कोई वजह बताई जाती है और फिर उन्हें खुद के लिए मौका तलाशना पड़ता है। हाल ही में गुरमीत की हॉरर फिल्म 'द वाइफ' जी-5 पर रिलीज हुई है, जिसमें गुरमीत चौधरी और सायना दत्ता लीड रोल में नजर आ रहे है।

गुरमीत ने टीवी से फिल्मों में काम करने का अनुभव किया साझा 

The Wife' Trailer Video: Gurmeet Choudhary and Sayani Datta starrer 'The  Wife' Official Trailer Video

  • गुरमीत ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि "सुशांत सिंह राजपूत ने टीवी से फिल्म इंडस्ट्री तक का सफर तय किया। सुशांत को देखकर मुझे ऐसा लगा कि, अब मुझे भी फिल्मों में काम करना चाहिए।" मैंने तय किया कि मैं फिल्मों में ना सिर्फ अच्छा परफॉर्म करूंगा, बल्कि लोगों के दिलों में भी अपनी जगह पक्की करूंगा।"
  • गुरमीत ने इसी बारे में आगे कहा कि,"जब हम काम मांगने जाते हैं तो हमसे कहा जाता है कि हमें तो दर्शक रोज देखते हैं फिर कोई हमपर पैसा क्यों खर्च करना चाहेगा" उन्होंने कहा कि टीवी एक्टर्स का फिल्मों में काम करना हक है लेकिन इंडस्ट्री के लोग उन्हें अंदर आने नहीं देना चाहते।"
  • गुरमीत ने अपनी फिल्म पर बात करते हुए कहा कि, "यह फिल्म बाकी फिल्मों की कमानियों से थोड़ी अलग है। क्योंकि हम कुछ नया ट्राई कर इसकी स्टोरी को दमदार बनाना चाहते थे और हमें लगता है कि हम उसमें सफल रहे हैं।
  • इस फिल्म को शूट करने से पहले हमने एक हॉरर मूवी देखी लेकिन हम सब में सायना इस फिल्म को देखने के दौरान थोड़ी डरी थीं। फिल्म देखने के बाद हमने फैसला किया कि, हम ऐसी स्टोरी बनाएंगें जो सबसे अलग होगी और दर्शकों को आकर्षित करेगी।

ZEE Studios resumes shoot of Gurmeet Choudhary's 'The Wife'