दैनिक भास्कर हिंदी: रणबीर का कबूलनामा हां..मुझे आलिया से प्यार है

June 1st, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कहते हैं इश्क और मुश्क छुपाए नहीं छुपता है। बॉलीवुड की गलियों में भी कुछ ऐसा ही हो रहा है। दो सुपरस्टार्स डेट कर रहें और उनके चेहरे का नूर किसी से छुपा नहीं है। वो चाहे अलग-अलग किसी इवेंट पहुंचे, लेकिन प्यार के सवाल पर इस कदर शर्माते हैं कि उनके दिल का हाल बयां हो जाता है। हम बात कर रहें हैं आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की। दोनों ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं,लेकिन उससे पहले इन दोनों के बीच पनप रहा प्यार सभी को नजर आ रहा है और अब तो खुद दोनों ने इस बात को कबूल कर लिया कि 'हां...उन्हें प्यार हो गया है'।

दरअसल बुधवार को रणबीर की फिल्म 'संजू' का ट्रेलर लॉन्च होने के बाद आलिया ने ट्विटर पर उसकी तारीफ की। हालांकि, रिलेशनशिप के गॉसिप्स पर अभी तक दोनों ने ही खुलकर कुछ नहीं बोला था, लेकिन रणबीर कपूर ने आखिरकार आलिया के साथ रिलेशनशिप में होने की बात कन्फर्म कर दी है। एक फैशन मैग्जीन के इंटरव्यू में रणबीर ने कुबूल किया कि वो और आलिया रिलेशनशिप में हैं। उन्होंने कहा, 'ये रिश्ता अभी बिल्कुल नया है और मैं इसके बारे में ज्यादा कुछ नहीं बोलना चाहता हूं। इसे बढ़ने के लिए अभी टाइम और स्पेस चाहिए।' उन्होंने बड़े ही चटपटे अंदाज में कहा कि 'रिश्ता अभी नया नया है, जरा पकने तो दो।'

 

alia bhatt and ranbir kapoor के लिए इमेज परिणाम

 

इस प्रेम कहानी को लेकर अफवाह तब शुरू हुई जब दोनों स्टार्स सोनम कपूर की शादी की रिसेप्शन पार्टी में एक साथ पहुंचे थे। ये आम सितारे जैसे एक साथ आते हैं वैसा कुछ नहीं था। बाद में आलिया ने एक इंटरव्यू के दौरान कबूल किया था कि रणबीर पर उनका क्रश है। 

वहीं दूसरी तरफ 'संजू' स्टार रणबीर ने आलिया के बारे में कहा कि वो एक्टिंग या असल जिंदगी में जो भी करती हैं, वो उससे प्रभावित होते हैं। एक्टर और इंसान के तौर पर वह आलिया जैसा बनना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि ये अभी दोनों के लिए ही नया है और इसे अभी थोड़ा और पकने देना चाहिए। 

 

alia bhatt and ranbir kapoor के लिए इमेज परिणाम

 

दोबारा रिलेशनशिप में आने पर अपनी फीलिंग्स के बारे में रणबीर ने कहा, 'ये हमेशा नए रोमांच के साथ आता है। एक नए इंसान के साथ धड़कनें भी नई हो जाती हैं। पुरानी तरकीबें फिर से नई हो जाती हैं। आप फिर से रोमांटिक हो जाते हैं। मुझे लगता है कि आज में ज्यादा संतुलित हूं। मैं रिश्तों की कद्र ज्यादा करता हूं अब मैं बेहतर समझता हूं कि दिल दुखने पर एक इंसान पर क्या बीतती है।' 

बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में साथ काम कर रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान रणबीर ने आलिया के बर्थडे पर यूरोप में सरप्राइज भी प्लान किया था। इस फिल्म में रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन भी हैं।