दैनिक भास्कर हिंदी: Photo: इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को बिना ब्लाउज की साड़ी में देखकर आप भी कहेंगे...

April 12th, 2020

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सौंदर्या शर्मा कोरोनावायरस की वजह से इन दिनों अमेरिका के लॉस एंजेलिस में फंसी हुई हैं। इस दौरान अपने फैन्स से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं। मल्टी टैलेंटेड सौंदर्या वैसे तो पेशे से डॉक्टर हैं, लेकिन एक्टिंग की दुनिया भी में धीरे-धीरे अपने कदम जमा रही हैं। लॉकडाउन की वजह में सौंदर्या अपने सभी प्रोजेक्ट से दूर हैं और खाली वक्त में सोशल मीडिया पर अपने फोटोज पोस्ट कर रही हैं। हाल ही में सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma) ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है। इस फोटो में वह बिना ब्लाउज की साड़ी पहनी हुई हैं। इस साड़ी में वह बेहद हॉट लग रही हैं। वैसे भी Soundarya Sharma बेहद खूबसूरत हैं। 

 

 

बता दें कि सौंदर्य शर्मा ने बैचलर ऑफ डेंटल स्टडी करने के बाद दिल्ली के कई हॉस्पिटल में काम भी किया। इसी दौरान एक ऑडिशन ने उन्हें मुंबई पहुंचा दिया। मुंबई पहुंच उन्हें अहसास हुआ कि उन्हें एक्टिंग की दुनिया में करियर बनाना चाहिए। इसके बाद उन्होंने ACT1 थिएटर ग्रुप और नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा NSD से एक्टिंग की ट्रेनिंग ली।  उन्होंने क्लासिकल संगीत भी सिखा है।  वह गिटार भी बजाती हैं। कुल मिलाकर Soundarya Sharma में प्रतिभा की कमी नहीं है। उन्होंने कई हिन्दी फिल्मों में काम किया है। हांलाकि इस वक्त वे अपनी फिल्म नहीं बल्कि सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से चर्चाओं में बनी हुई है। आप भी देखिए सौंदर्या शर्मा की कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

जितनी दफ़ा देखूँ तुम्हें, धड़के ज़ोरों से, ऐसा तो कभी होता नहीं, मिलके ग़ैरों से दूर जाना नहीं तुमको ए क़सम, खुद से ज़्यादा तुम्हें चाहतें हैं सनम, दिल में जो भी है तेरा ही तो है... क़त्ल अगर करना हो, करना धीरे से... उफ़्फ़ भी नहीं निकलेगी मेरे होठों से... दूर जाना नहीं मुझसे ए सनम। #OnLoop #QuarantineFavorite #MyFavouriteSaree

A post shared by Soundarya Sharma (@iamsoundaryasharma) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

What if I told you that I love you #तराना #SoundaryaSharma

A post shared by Soundarya Sharma (@iamsoundaryasharma) on

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

खबरें और भी हैं...