comScore

जया बच्चन के संसद में भाषण के समर्थन में आया बॉलीवुड

September 15th, 2020 17:30 IST
 जया बच्चन के संसद में भाषण के समर्थन में आया बॉलीवुड

हाईलाइट

  • जया बच्चन के संसद में भाषण के समर्थन में आया बॉलीवुड

मुंबई, 15 सितंबर (आईएएनएस)। जया बच्चन द्वारा संसद में फिल्म इंडस्ट्री को बदनाम करने के प्रयासों को रोकने को लेकर दिए गए भाषण को नेटिजंस का एक वर्ग जहां ट्रोल कर रहा है, वहीं बॉलीवुड बच्चन के समर्थन में आ गया है।

जया बच्चन का यह भाषण अप्रत्यक्ष तरीके से अभिनेत्री कंगना रनौत और अभिनेता-राजनेता रवि किशन पर किया गया हमला है, जिन्होंने दावा किया है फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स लेने वाले लोग हैं।

ट्विटर पर उनके भाषण की एक वीडियो क्लिप साझा करते हुए बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू ने अपने सत्यापित खाते से ट्वीट किया, हम हमेशा नई पहल करने, अच्छे कारणों और जागरूकता अभियानों के साथ खड़े हुए हैं। यह उसका भुगतान पाने का समय है। इंडस्ट्री की एक महिला ने इस पर बात की। हैशटैग रिस्पेक्ट।

अभिनेता-फिल्म निर्माता फरहान अख्तर ने अपने सत्यापित अकाउंट से ट्वीट किया, जब भी जरूरत होती है, वह हमेशा खड़ी होती हैं। हैशटैग जयाबच्चन।

फिल्म निर्माता अनुभव सिन्हा ने लिखा, मैं जया जी को सर्वश्रेष्ठ सम्मान देता हूं। जो नहीं जानते हैं कि रीढ़ की हड्डी कैसी दिखती है, वे कृपया देखें।

अभिनेत्री-राजनेता नगमा ने ट्वीट किया, मैं जया बच्चन के साथ खड़ी हूं। कंगना रनौत ने कहा है कि बॉलीवुड एक गटर है, इसलिए जयाजी ने कहा कि जिस थली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं। जिन लोगों ने यहां नाम कमाया, वे बॉलीवुड का नाम खराब न करें। ड्रग्स लेने वालों को लेकर जो लोग टिप्पणियां कर रहे हैं, वे ड्रग्स लेने वालों का नाम लें।

अभिनेता-निर्माता निखिल द्विवेदी ने लिखा, जया बच्चन सही हैं। एक गलत नरेटिव पूरी फिल्म इंडस्ट्री की छवि कर रहा है। हर क्षेत्र में कुछ प्रतिशत लोग अवैध और अनैतिक काम करते हैं। गलत काम करने वाले लोगों का नाम लें, पूरी फिल्म इंडस्ट्री को बदनाम न करें।

अभिनेत्री सोनम कपूर ने लिखा, मैं बड़ी होकर उनकी तरह बनना चाहती हूं।

फैशन फोटोग्राफर और फिल्म निर्माता अतुल कस्बेकर ने लिखा, जया जी ने सही कहा।

निर्देशक अनिल शर्मा ने ट्वीट किया, जया जी, आप पूरी इंडस्ट्री की आवाज हैं.. आपको प्रणाम।

इस बीच कंगना रनौत ने एक ट्वीट कर जया बच्चन पर पलटवार किया। रनौत ने कहा, अगर आपके बेटे अभिषेक और बेटी श्वेता को निशाना बनाया गया होता, क्या तब भी आपका यही रवैया होता?

एसडीजे/एसजीके

कमेंट करें
reCZX