फिल्म का बॉस पार्टी सॉन्ग रिलीज, चिरंजीवी और उर्वशी रौतेला का अद्भुत डांस

Boss party song release of film Waltair Veeriya, amazing dance of Chiranjeevi and Urvashi Rautela
फिल्म का बॉस पार्टी सॉन्ग रिलीज, चिरंजीवी और उर्वशी रौतेला का अद्भुत डांस
वॉल्टेयर वीरय्या फिल्म का बॉस पार्टी सॉन्ग रिलीज, चिरंजीवी और उर्वशी रौतेला का अद्भुत डांस

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। मेगास्टार चिरंजीवी बैक टू बैक फिल्मों से प्रशंसकों का मनोरंजन कर रहे हैं। चिरंजीवी और निर्देशक बॉबी कोल्ली की जबरदस्त मेगा मास एक्शन एंटरटेनर फिल्म वॉल्टेयर वीरय्या 2023 में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म का प्रशंसक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

तेलुगु फिल्म वॉल्टेयर वीरय्या की पहली झलक के रूप में बॉस पार्टी गाना रिलीज हो गया है। चिरंजीवी और उर्वशी रौतेला ने बॉस पार्टी सॉन्ग में अपने प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध करने की पूरी कोशिश की है। मेगास्टार चिरंजीवी अपने अद्भुत डांस मूव्स के साथ गाने को अगले स्तर पर ले गए। लुंगी में उनका विंटेज मास अवतार और उनके डांस स्टेप्स लोगों को काफी आकर्षित कर रहे हैं।

उर्वशी रौतेला चिरंजीवी की एनर्जी से मेल खाने की कोशिश करती हैं और वह एक हद तक सफल भी होती हैं। इसकी कोरियोग्राफी शेखर मास्टर ने की है। रॉकस्टार देवी श्री प्रसाद ने इस गाने को कंपोज किया, लिखा और गाया भी है। बॉस पार्टी सॉन्ग असली डीएसपी स्टाइल में एक फुल-ऑन मसाला नंबर है। उनके रैप ने गाने में दोगुनी ऊर्जा भर दी है, जिसमें नक्श अजीज और हरिप्रिया की डायनैमिक आवाज भी शामिल है।

फिल्म का निर्माण माइथरी मूवी मेकर्स के नवीन येरनेनी और वाई रविशंकर द्वारा बड़े स्तर पर किया गया है, जबकि जीके मोहन सह-निर्माता हैं। आर्थर ए विल्सन ने कैमरे को क्रैंक अप किया है। वहीं निरंजन देवरमाने ने एडिटिंग की है और एएस प्रकाश फिल्म के प्रोडक्शन डिजाइनर हैं। तो वहीं सुष्मिता कोनिडेला कॉस्ट्यूम डिजाइनर हैं।

जबकी कहानी और डायलॉग खुद बॉबी ने लिखे हैं। कोना वेंकट और के. चक्रवर्ती रेड्डी ने पटकथा लिखी है। राइटिंग विभाग में हरि मोहन कृष्णा और विनीत पोतलुरी भी शामिल हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म वाल्टेयर वीरैय्या 2023 में संक्रांति पर रिलीज होगी। रिपोर्ट के अनुसार, मास महाराजा रवि तेजा फिल्म में एक भूमिका निभा रहे हैं। जबकि अभिनेत्री श्रुति हासन फिल्म में चिरंजीवी के विपरीत रोल में हैं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   23 Nov 2022 1:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story