comScore

विवादों के बाद खत्म हुई केदारनाथ की शूटिंग, रैप अप पार्टी कर टीम ने मनाया जश्न 

July 02nd, 2018 12:21 IST

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत स्टारर फिल्म केदारनाथ की शूटिंग खत्म हो गई है। फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद मुंबई में रविवार को इसकी रैप अप पार्टी रखी गई। जिसमें फिल्म की पूरी कास्ट एंड क्रू मेंबर्स शामिल हुए। इस पार्टी के दौरान सभी ने खूब मस्ती की और फिल्म की शूटिंग तय समय पर खत्म होने पर जश्न मनाया।


सुशांत-सारा की दिखी बॉन्डिंग 

इस रैप अप पार्टी में यूं तो फिल्म की पूरी टीम थी लेकिन सभी की निगाहें सारा और सुशांत पर ही टिकी रहीं। इस पार्टी के दौरान दोनों के बीच की बॉन्डिंग काफी अच्छी दिखी। दोनों स्टार्स पार्टी में मस्ती करते नजर आए। एकक तरफ जहां सुशांत इस पार्टी में ब्लैक कलर के ड्रेस में काफी हैंडसम नजर आ रहे थे। तो वहीं सारा अली खान पीले कलर के यलो टॉप और ब्ल्यू कलर के रिब्ड जींस में काफी हॉट लग रही थीं।


फिल्म की पूरी टीम रही मौजूद

केदारनाथ की रैप अप पार्टी में निर्देशक अभिषेक कपूर पत्नी प्रज्ञा कपूर के साथ पहुंचे। अभिनेता अर्जुन रामपाल, रॉनी स्क्रूवाला के साथ ही फिल्म के पूरे कास्ट एंड क्रू मेंबर्स भी पहुंचे। इस दौरान सभी फिल्म की शूटिंग खत्म होने पर काफी खुश नजर आए। सभी यहां मस्ती के मूड में दिखे।


दोनों स्टार्स जुटे अगली फिल्म की तैयारी में

केदारनाथ में सुशांत सिंह राजपूत के साथ डेब्यू करने के बार सारा अब सुपरस्टार रणवीर सिंह के साथ फइल्म सिम्बा में नजर आएगीं। जिसके लिए उन्होंने शूटिंग भी शुरू कर दी है। वहीं सुशांत सिंह राजपूत इफिल्म सोन चिरैया में नजर आएंगे। फिल्म केदारनाथ नवम्बर के अंत में रिलीज की जाएगी। जिसको लेकर सभी बेहद खुश नजर आ रहे हैं। 

कमेंट करें
vCNeD