नए साल पर यात्री की शूटिंग में व्यस्त होंगी चाहत खन्ना

Chahat Khanna will be busy shooting for Yatri on New Year
नए साल पर यात्री की शूटिंग में व्यस्त होंगी चाहत खन्ना
मनोरंजन नए साल पर यात्री की शूटिंग में व्यस्त होंगी चाहत खन्ना

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टीवी अभिनेत्री चाहत खन्ना का नया साल व्यस्त रहेगा क्योंकि वह अपनी आगामी फिल्म यात्री की शूटिंग कर रही हैं। इसके अलावा, चाहत खन्ना कुछ देशों में कोविड-19 के मामलों में बढ़ोतरी के बीच खुद को और अपने प्रियजनों को सुरक्षित रखने के लिए भीड़-भाड़ वाली जगहों से बचने के लिए सावधानी बरत रही है।

चाहत खन्ना ने कहा कि इस बार मैं अपनी फिल्म यात्री की शूटिंग कर रही हूं। कुछ हिस्सों की शूटिंग हमने दिसंबर में बैंकॉक में की थी लेकिन पैचवर्क अभी भी बाकी है, हम जनवरी में दिल्ली में शूटिंग करने जा रहे हैं। मैं इस नए प्रोजेक्ट को लेकर काफी उत्साहित हूं और उम्मीद है कि जल्द ही इसे पूरा कर लूंगी। मैंने खुद को और अपने प्रियजनों को सुरक्षित रखने के लिए कमर कस ली है।

कुमकुम, काजल और कुबूल है में अपनी भूमिकाओं के लिए जानी जाने वाली चाहत खन्ना ने कहा कहा कि मेरी तमाम कोशिशों के बावजूद 2022 निजी तौर पर मेरे जीवन में कई झटके लेकर आया है, जबकि मैंने पेशेवर मोर्चे पर बहुत कुछ सीखा। सौभाग्य से कुछ पहलुओं में यह मेरे पेशेवर जीवन के लिए बहुत अच्छा रहा। कुल मिलाकर मैं 2022 को एक बुरा साल नहीं कहूंगी क्योंकि इस साल कुछ शानदार पल थे और मैंने मुश्किल वक्त में बहुत कुछ सीखा भी है।

जब चाहत खन्ना से नए साल के उनके संकल्प के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि मेरा अंतिम लक्ष्य शारीरिक और मानसिक दोनों रूप से फिट और स्वस्थ रहना है। मैं पिछले वर्ष की तुलना में बहुत अधिक मेहनत करने की भी इच्छा रखता हूं ताकि मैं एक व्यक्ति के रूप में सीखते और बढ़ते हुए अपने लिए एक पहचान बना सकूं।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   31 Dec 2022 5:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story