चिरंजीवी, रवि तेजा-स्टारर फिल्म का शीर्षक वाल्टेयर वीरैया रखा गया

Chiranjeevi, Ravi Teja-starrer film titled Waltair Veeraiah
चिरंजीवी, रवि तेजा-स्टारर फिल्म का शीर्षक वाल्टेयर वीरैया रखा गया
टॉलीवुड एक्टर चिरंजीवी, रवि तेजा-स्टारर फिल्म का शीर्षक वाल्टेयर वीरैया रखा गया

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। निर्देशक के एस रवींद्र की आगामी एक्शन एंटरटेनर फिल्म, जिसमें तेलुगू सितारे चिरंजीवी और रवि तेजा मुख्य भूमिका में हैं, का शीर्षक वाल्टेयर वीरैया रखा गया है। एक टीजर के माध्यम से बहुप्रतीक्षित फिल्म के शीर्षक की घोषणा करने वाली यूनिट ने यह भी खुलासा किया कि फिल्म 2023 में संक्रांति के त्योहार के वक्त स्क्रीन पर आएगी। फिल्म का टीजर यह स्पष्ट करता है कि चिरंजीवी फिल्म में प्रशंसकों को वे सभी तत्व मिलेंगे जो वाल्टेयर वीरेय्या में होंगे। शीर्षक टीजर की शुरूआत एक विशाल जहाज में बैठे एक खलनायक के साथ होती है, जो वाल्टेयर वीरैया का मजाक उड़ाता है। फिर, मेगास्टार आतें है, जो एक उपयुक्त उत्तर के रूप में, जहाज को आग लगा देते हैं।

शीर्षक टीजर ने प्रशंसकों को रोमांचित कर दिया है क्योंकि उन्हें लगता है कि इस फिल्म में पुराने चिरंजीवी वापस आ गए हैं। अभिनेता का उठना-बैठना, चलने की शैली, शरीर की भाषा और चरित्र चित्रण सभी चिरंजीवी के पुराने ब्लॉकबस्टर से प्रतिष्ठित पात्रों की यादें वापस लाते हैं। आर्थर ए विल्सन फिल्म के छायाकार हैं, जबकि रॉकस्टार देवी श्री प्रसाद ने इसके लिए संगीत दिया है। श्रुति हासन ने फिल्म में चिरंजीवी के साथ मुख्य भूमिका निभाई है, जो सभी व्यावसायिक सामग्रियों से भरपूर एक बड़े पैमाने पर एक्शन एंटरटेनर है। फिल्म का निर्माण मैथरी मूवी मेकर्स के नवीन यरनेनी और वाई रविशंकर ने बड़े पैमाने पर किया है, जबकि जीके मोहन सह-निर्माता हैं। निरंजन देवरामन फिल्म के संपादक हैं, जबकि सुष्मिता कोनिडेला इसकी कॉस्ट्यूम डिजाइनर हैं। कहानी और संवाद बॉबी ने खुद लिखे हैं, कोना वेंकट और के चक्रवर्ती रेड्डी ने पटकथा लिखी है। लेखन विभाग में हरि मोहन कृष्ण और विनीत पोटलुरी भी शामिल हैं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   25 Oct 2022 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story