दैनिक भास्कर हिंदी: इसलिए लेट हुई कपिल की शादी, शो पर बताया कारण

March 16th, 2019

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। छोटे पर्दे के कॉमेडी किंग कपिल शर्मा अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते है। लोग उनके शो को देखे बिना रह नहीं पाते। दूर-दूर से लोग उनके शो का हिस्सा बनने आते हैं। कई बार कपिल अपने शो पर अपनी जिंदगी से जुड़े मजेदार किस्से भी शेयर करते हैं। जिसे सुनना लोग बहुत पसंद करते हैं। हालही में उन्होंने 'द कपिल शर्मा शो' पर एक मजेदार किस्सा शेयर किया। 

कपिल ने बताया कि 'जब भी मैं किसी लड़की को देखने जाता था। तब उनके माता-पिता मेरे करियर के बारे में पूछते थे। इसके जवाब में मैं कॉमिडियन कहता था। इस पर लड़की के घरवाले कहते थे- वह सब तो ठीक है लेकिन, आप पैसा कमाने के लिए क्या करते हो। कपिल शर्मा की ये बात सुनकर सब ठहाके मारकर हंसने लगते हैं।' ​कपिल की बात सुनने के बाद कवि अरुण जैमिनी ने हंसते हुए कहा, 'मेरी सास मुझसे आज भी ये पूछती हैं कि रिश्तेदारों को मेरे करियर के बारे में क्या बताना है। वो अभी तक इस बात को नहीं पचा पा रही कि मैं कविता लिखकर पैसा कमाता हूं।'

आपको बता दें कि एक समय जब कपिल के शो की टीआरपी सबसे हाई होती थी। वहीं अब उनके शो की टीआरपी गिर गई है। शो से गायब दिखने वाले चंदू चायवाले अब शो में वापस आ गए हैं। चंदन ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी थी। हालही में कपिल शर्मा अपनी पत्नी से साथ न्यूयार्क गए थे। जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही थी। वायरल फोटो के अनुसार कपिल इस समय एम्स्टर्डम में है। वे वहां अपनी पत्नी के सा​थ नाव की सवारी का आनंद लेते नजर आ रहे हैं। इस दौरान उनके साथ एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा भी थी। आपको बता दें कि हालही में कपिल शर्मा का एक वीडियो भी वायरल हुआ था। जिसमें वे अपनी पत्नी के लिए रोमांटिक गाना भी गा रहे थे।

खबरें और भी हैं...