comScore

LOCKDOWN: जैकलीन के गाने पर हिमांशी ने किया डांस, आसिम ने दिया ऐसा रिएक्शन

LOCKDOWN: जैकलीन के गाने पर हिमांशी ने किया डांस, आसिम ने दिया ऐसा रिएक्शन

डिजिटल डेस्क, मुंबई।  लॉकडाउन के चलते बॉलीवुड से लेकर टीवी के तमाम सितारे अलग-अलग तरीके से अपना टाइम पास कर रहे हैं। कोई साफ-सफाई में लगा है तो कोई अपना कुकिंग टैलेंट निखार रहा है। अब बिग बॉस कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वो जैकलीन के गाने पर डांस करते नजर आ रही हैं। इस वीडियो पर उनके बॉयफ्रेंड आसिम रियाज का रिएक्शन भी सामने आया है, जो काफी मजेदार है।

बिग बॉस 13 में एक दूसरे के करीब आए आसिम रियाज और हिमांशी खुराना इस समय लॉकडाउन के चलते अलग अलग हैं। हालांकि दोनो सोशल मीडिया पर एक दूसरे से कनेक्ट होते रहते हैं। हाल ही में हिमांशी खुराना ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो बादशाह और जैकलीन के हालिया रिलीज गाना 'गेंदा फूल' पर डांस करती नजर आ रही हैं। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि वो क्‍वारंटाइन में घर पर इस गाने को बार-बार सुन रही हैं और डांस कर रही हैं।

CORONA VIRUS: महामारी से जूझ रहा संसार, जानें अनुष्का, अक्षय से लेकर अन्य स्टार्स ने कितना किया डोनेशन

आसिम का मजेदार रिएक्शन
साथ ही उन्होंने जैकलीन की तारीफ करते हुए लिखा कि इस गाने में उन्होंने बहुत अच्छा डांस किया है। आसिम रियाज ने भी हिमांशी खुराना की इस वीडियो को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया। वीडियो को शेयर करते हुए आसिम ने लिखा, ''यू नेल्ड इट बेब''।

CORONA VIRUS: टिकटॉक पर लॉकडाउन कर रहा ट्रेंड, ये वीडियोज देख हो जाएंगे लोटपोट

जैकलीन ने शेयर किया वीडियो
वहीं, हिमांशी के इस अंदाज पर जैकलीन ने भी रिएक्ट किया है। जैकलीन ने हिमांशी का वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया करते हुए लिखा- ''इस क्‍वारंटाइन में तुम बहुत हॉट लग रही हो हिमांशी''। बता दें कि जैकलीन फर्नांडीज और रैपर बादशाह फैंस के लिए म्यूजिक वीडियो लेकर आए हैं। उनके इस म्यूजिक वीडियो को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। दिलचस्प बात ये है कि गेंदा फूल गाने में जैकलीन ने सिंगिंग डेब्यू किया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

@iamhimanshikhurana looking super hot during quarantine love your #gendaphool

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

कमेंट करें
N6l5i