देबिना बनर्जी ने अभिभावकों के प्रति जताया प्यार

Debina Banerjee expresses love towards parents
देबिना बनर्जी ने अभिभावकों के प्रति जताया प्यार
देबिना बनर्जी ने अभिभावकों के प्रति जताया प्यार

मुंबई, 14 मई (आईएएनएस)। अंतर्राष्ट्रीय परिवार दिवस के एक दिन पहले यानी गुरुवार को अभिनेत्री देबिना बनर्जी ने अपने माता-पिता के लिए अपने प्यार का इजहार किया।

उन्होंने कहा, मनोरंजन उद्योग में मेरी पूरी यात्रा के दौरान मेरी सफलता का श्रेय मेरे माता-पिता को जाता है। मुझे लगता है कि कोई भी व्यक्ति जो कुछ भी हासिल करता है, वह उनके स्वयं के प्रयासों और उनके परिवारों के समर्थन का संयोजन है। हालांकि बचपन से ही मेरे माता-पिता ने मुझे एक्स्ट्रा करीकुलर गतिविधियों में व्यस्त रखा है, जो मुझे लगता है कि मैं उनकी प्रेरणा के बिना कभी नहीं कर पाती। आज मैं जो भी हूं, उसमें शुरुआत से ही मेरे परिवार ने योगदान दिया है और मुझे बनाने में कड़ी मेहनत की है । मेरी मम्मी और पापा ने मुझे और मेरे भाई को सफल बनाने के लिए बहुत एडजस्ट किया है। मेरे परिवार ने मुझे हमेशा सुरक्षित रखा।

वहीं वक्त के साथ उनके सह-कलाकार भी उनका परिवार बनते चले गए।

देबिना ने बताया, मुझे लगता है कि हमारे सह-कलाकार और सेट पर पूरी प्रोडक्शन टीम हमारे परिवार में बदल जाती है, क्योंकि हम उनके साथ इतना समय बिताते हैं। चिड़िया घर की शूटिंग के दौरान, कास्ट और प्रोडक्शन टीम मेरे अपने विस्तारित परिवार में बदल गई।

Created On :   14 May 2020 4:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story