दैनिक भास्कर हिंदी: यमला पगला दीवाना फिर से.. में दिखा देओल परिवार का जलवा, सलमान बने मस्ताना

September 25th, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। देओल फैमिली की हिट सीरीज 'यमला पगला दीवाना' की तीसरी फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से' का जबरदस्त टीजर रिलीज कर दिया गया है। धर्मेंद्र, सनी देओल और बॉबी के साथ इस बार यमला, पगला और दीवाना में सलमान खान भी नजर आएंगे। यमला पगला दीवाना फिर से के इस टीजर में सलमान खान की आवाज सूत्रधार के तौर पर सुनाई देती है। इस टीजर में सनी देओल जबरदस्त एक्शन करते नजर आ रहे हैं। सनी दो-दो ट्रैक्टर को खींचते नजर आ रहे हैं। साउथ फिल्मों की तरह उनका एक्शन इतना धांसू है कि ढाई किलो के हाथ से इतना जोरदार मुक्का पड़ता है कि ट्रक का टायर निकल कर बाहर आ जाता है।

फिल्म के डायलॉग भी काफी मजेदार हैं, बॉबी देओल ने पापा धर्मेंद्र का 'शोले' के सीन को फिर से परदे पर जिंदा करने की कोशिश की है। दारू पीकर वह उसी अंदाज में संवाद बोलते नजर आते हैं। इस कहानी में ड्रामा, ट्रेजडी और बहुत सारा एंटरटेनमेंट है। दो जवान बेटों के पिता यमला परमार की भूमिका निभा रहे धर्मेंद्र आज भी लड़कियां देख रोमांटिक हो जाते हैं। 

इस टीजर में कृति खरबंदा और बॉबी का रोमांटिक ऐंगल भी पंजाबी अंदाज में पेश किया गया है। ट्रेलर में देओल बॉयज के अलावा सलमान खान, सतीश कौशिक और असरानी की झलक भी है। एक सीन में सनी, बॉबी और धरमजी गुजराती बोलते भी दिखाई दे रहे हैं। 

फिल्म में मस्ताना यानि की सलमान खान की एंट्री इस फ्रेंचाइजी को फायदा पहुंचाएगी, क्योंकि देओल फैमिली की फैन फॉलोइंग के साथ भाईजान के फैन भी इस सीरीज से जुड़ जाएंगे।

'यमला पगला दीवाना फिर से' को नवनियत सिंह ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी। इसी दिन अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' और जॉन अब्राहम की 'सत्यमेव जयते' भी रिलीज़ हो रही है। अब देखना यह होगा कि देओल फैमिली की कॉमेडी दर्शकों को कितना गुदगुदाएगी।