दीया मिर्जा ने वैभव रेखी के साथ मनाई अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी, शेयर की वीडियो

Dia Mirza celebrated her first wedding anniversary with Vaibhav Rekhi, shared a picture on social media
दीया मिर्जा ने वैभव रेखी के साथ मनाई अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी, शेयर की वीडियो
वेडिंग एनिवर्सरी दीया मिर्जा ने वैभव रेखी के साथ मनाई अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी, शेयर की वीडियो

डिजिटल डेस्क, मुंबई। दीया मिर्जा और वैभव रेखी ने आज से एक साल पहले काफी अनोखए अंदाज मे शादी की थी। उनकी शादी को आज एक साल पूरे हो गए हैं, और कपल अपनी इस शादी से बेहद खुश भी नजर आ रहें हैं। इस दिन को और भी खास बनाते हुए एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने वैभव के साथ शादी की एक अनदेखी वीडियो शेयर की और एक प्यारा सा नोट लिखा है, इस प्यार भरें नोट में दिया ने लिखा, “कुछ ऐसे साल होते हैं जो सवाल पूछते हैं, और कुछ ऐसे साल जो जवाबों से भरे होते हैं। ये वो साल था जब हमारे बहुत सारे सपने पूरे हुए और कई दुआओं का जवाब मिला।”

एक्ट्रेस ने एक एंडिंग नोट भी लिखा, “हमारी शादी के दिन की एक झलक शेयर कर रही हूं, यह एक ऐसा दिन था जो हमारे परिवार और दोस्तों को घर के गार्डेन में एक साथ लाया। एक शादी जो एक टीम द्वारा बनाई गई, जिसने इसे हर तरह से बस खुशियों और यादों से भर दिया।”

15 फरवरी, 2021 को की शादी
दीया मिर्जा ने वैभव ने 15 फरवरी, 2021 को एक बड़ी ही अनोखी शादी की थी। इस मौके पर परिवार और बस करीबी दोस्त ही नजर आएं। यह शादी काफी प्राइट रखी गई थी। दोनों की इस अनोखी शादी को कराने के लिए महिला पंडित को बुलाया गया था, जो सभी के लिए काफी नया था। सभी ने कपल के इस फैसले की जमकर तारीफ भी की थी। हाल ही में दीया और वैभव एक बेटे के पैरेंट बन गए हैं, जिसका नाम उन्होंने अव्यान रखा है।

Created On :   15 Feb 2022 7:09 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story