दुलकर सलमान ने पत्नी अमल सुफिया को जन्मदिन की बधाई दी

Dulquer Salmaan wishes wife Amal Sufia a happy birthday
दुलकर सलमान ने पत्नी अमल सुफिया को जन्मदिन की बधाई दी
रोमांटिक फिल्म दुलकर सलमान ने पत्नी अमल सुफिया को जन्मदिन की बधाई दी

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। हाल ही में रिलीज हुई रोमांटिक फिल्म सीता रामम की सफलता का लुत्फ उठा रहे दुलकर सलमान ने अपनी पत्नी अमल सुफिया को जन्मदिन की बधाई दी है। इंस्टाग्राम के पोस्ट में दुलकर ने लिखा, मेरी सबसे प्यारी एम को जन्मदिन की शुभकामनाएं! यह 12 वर्ष से अधिक समय हो गया है हमें साथ में जश्न मनाए। वह सब समय कहां चला गया? मैं बूढ़ा हो रहा हूं लेकिन आप अभी भी वैसी ही दिखती हैं। जब मैं लंबे समय के लिए दूर रहता हूं तो घर को संभालने के लिए धन्यवाद।

मुझे आशा है कि यह आपका सबसे अच्छा जन्मदिन होगा। जैसा आप इसे मनाना पसंद करती हैं। सरल, अपने लोगों से घिरा हुआ और प्यार से भरा हुआ। जन्मदिन मुबारक हो बू। आई लव यू! अभिनेता ने इस अवसर पर अपनी पत्नी के साथ अपनी कई तस्वीरें भी पोस्ट कीं। उनके कई मित्रों, विशेष रूप से विक्रम प्रभु, काजल अग्रवाल, राशि खन्ना और कल्याणी प्रियदर्शन ने दुलकर की पोस्ट पर प्रतिक्रिया व्यक्त की, जिनमें से कई ने अमल को जन्मदिन की शुभकामनाएं भी दीं। कल्याणी प्रियदर्शन ने दुलकर की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, हैप्पी बर्थडे अमल सलमान!!! और क्या मैं कह सकती हूं कि ये तस्वीरें कितनी अच्छी हैं! कौन ले रहा है इन तस्वीरों को ?

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   4 Sep 2022 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story