हॉलीवुड: ऐली गोल्डिंग अपनी बेहरत आवाज के लिए मातृत्व को श्रेय देती हैं

July 25th, 2022

हाईलाइट

  • ऐली गोल्डिंग अपनी बेहरत आवाज के लिए मातृत्व को श्रेय देती हैं

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। गायिका एली गोल्डिंग का कहना है कि मां बनने के बाद से उनकी आवाज बेहतर हो गई है।

एसशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, पिछले अप्रैल में अपने पहले बच्चे, के बाद, ईजी लवर्स की हिटमेकर ने स्वीकार किया कि उन्हें ऐसा लगा कि जन्म देने के बाद उनका पूरा दिमाग बदल गया है, जबकि उनके स्वर पहले से बेहतर हैं।

स्मॉलजीज सर्जरी पर बोलते हुए, उन्होंने मातृत्व के बारे में कहा, यह अब तक का सबसे चुनौतीपूर्ण काम है जो मैंने किया है। यह आश्चर्यजनक है कि आप इस इंसान को विकसित कर रहे हैं और जब वे आप पर मुस्कुराते हैं, तो आप बिल्कुल वैसे ही होते हैं, यह सब इसके लायक है, जब वे आप पर मुस्कुराते हैं और जब वे मूर्खतापूर्ण बातें करते हैं।

लव मी लाइक यू डू हिटमेकर ने कहा, लेकिन मेरी गायन बेहतर है। पिछले कुछ वर्षों से मेरे पास एक मुखर कोच है और वह ऐसी है, आपकी आवाज पहले से बेहतर लगती है इसलिए मुझे नहीं पता कि इससे मेरे वोकल कॉर्ड पर कोई फर्क पड़ा है या नहीं, मुझे नहीं पता, लेकिन मेरी आवाज पहले की तुलना में बहुत मजबूत है - इसलिए यह एक समर्थक है।

इस साल की शुरूआत में, 35 वर्षीय पॉप स्टार ने खुलासा किया कि वह 2021 के दौरान गंभीर चिंता से जूझ रही थीं।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.