अभिनेत्री अलेफिया कपाड़िया के साथ काम करने में मजा आता: अभिनव कपूर

Enjoyed working with actress Alfea Kapadia: Abhinav Kapoor
अभिनेत्री अलेफिया कपाड़िया के साथ काम करने में मजा आता: अभिनव कपूर
बॉलीवुड अभिनेत्री अलेफिया कपाड़िया के साथ काम करने में मजा आता: अभिनव कपूर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एकता कपूर की फिल्म बड़े अच्छे लगते हैं 2 में विक्रांत की भूमिका निभा रहे अभिनेता अभिनव कपूर ने कहा कि उन्हें शो में एक वेडिंग ट्रैक की शूटिंग और अपनी सह-अभिनेत्री अलेफिया कपाड़िया के साथ काम करने में मजा आता है। उन्होंने कहा, मुझे खुशी है कि सेट पर हमने जो कड़ी मेहनत की है, उसका श्रेय दिया जा रहा है। हम एक टीम के रूप में सुनिश्चित करते हैं कि लोग हमें देखने का आनंद लें और अपना सर्वश्रेष्ठ दें।

हाल ही में मैंने अपने वेडिंग ट्रैक की शूटिंग का आनंद लिया। शो में मेरी पत्नी की भूमिका निभाने वाली अलेफिया एक दोस्त बन गई है। हम पहले कभी एक-दूसरे को व्यक्तिगत रूप से नहीं जानते थे, हालांकि हम एक-दूसरे को अभिनेता के रूप में जानते थे। हम सेट पर मिले और एक-दूसरे का सम्मान करते थे। कसौटी जिंदगी की, काव्यांजलि और दिल ही तो है जैसे शो में काम करने वाले अभिनेता ने कहा कि वह धारावाहिक का हिस्सा बनकर खुद को धन्य महसूस कर रहे हैं।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   4 Sep 2022 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story