comScore

बढ़ती उम्र में एथन हॉक को नजर आया एक अच्छा पहलू

November 15th, 2020 12:30 IST
 बढ़ती उम्र में एथन हॉक को नजर आया एक अच्छा पहलू

हाईलाइट

  • बढ़ती उम्र में एथन हॉक को नजर आया एक अच्छा पहलू

नई दिल्ली, 15 नवंबर (आईएएनएस)। हॉलीवुड स्टार एथन हॉक का कहना है कि बढ़ती उम्र के साथ वह अपने बच्चों वयस्क होते देख रहे हैं।

हॉक के चार बच्चे हैं, जिनमें माया और लेवोन उनकी पूर्व पत्नी व अभिनेत्री उमा थर्मन से हैं और वर्तमान पत्नी रयान से क्लेमेंटीन और इंडियाना हैं।

हॉक ने आईएएनएस से कहा, बहुत से ऐसे माता-पिता हैं, जो जानते हैं कि अपने बच्चों को वयस्क होते देखना, उन्हें बढ़ते देखना, बहुत करिश्माई है।

उन्होंने आगे कहा, आप अक्सर वृद्ध होने के सभी डाउनसाइड्स बातें सुनते हैं, लेकिन यह आश्चर्यजनक उल्टा है, जो यह बताता है कि आप युवाओं को जैसी सलाह देने की कोशिश करते हैं वे वैसे ही आगे बढ़ते हैं। वे आपको अपने आदर्शवाद के संपर्क में रखते हैं। इसलिए माया के साथ काम करना, उसके जुनून को महसूस करना, कलाकारों में शामिल होने की खुशी, यह प्रेरणादायक था।

ऑस्कर नामित प्रमुख स्टार, क्रिटिकल लेखक और निर्देशक ने अपनी बेटी माया के साथ द गुड लॉर्ड बर्ड में काम किया। यह सीमित सीरीज जेम्स मैकब्राइड के एक उपन्यास पर आधारित है और नस्लवाद, धर्म और लिंग के विषयों से प्रभावित है।

अभिनय के अलावा हॉक ने सीरीज को एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूस और सह-निर्माण भी किया है। यह भारत में वर्तमान में वूट सेलेक्ट पर उपलब्ध है।

एमएनएस-एसकेपी

कमेंट करें
lYw89