हर कलाकार ऐसा समय चाहता है: दो शो के बीच संतुलन बनाने पर अनुराधा सिंह

Every actor wants this time: Anuradha Singh on balancing two shows
हर कलाकार ऐसा समय चाहता है: दो शो के बीच संतुलन बनाने पर अनुराधा सिंह
मनोरंजन हर कलाकार ऐसा समय चाहता है: दो शो के बीच संतुलन बनाने पर अनुराधा सिंह

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अभिनेत्री अनुराधा सिंह फिलहाल पुष्पा इम्पॉसिबल और इमली समेत दो टीवी शो का हिस्सा हैं। अभिनेत्री का कहना है कि हालांकि दोनों को संतुलित करना चुनौतीपूर्ण है, लेकिन वह इसे पसंद कर रही हैं।

वह कहती हैं, शुरूआत में मेरे लिए यह बहुत मुश्किल था क्योंकि दोनों शो की टाइमिंग टकराती थी और उस दौरान के सभी सीक्वेंस महत्वपूर्ण थे। इन मुद्दों को संभालना बहुत मुश्किल था। लेकिन मुझे लगता है कि हर कलाकार अपने करियर में एक समय देखना चाहता है। जहां उनके पास समय नहीं है क्योंकि वे लगातार काम कर रहे हैं। मैं इस तरह के महान काम और चरित्रों से धन्य हूं।

शो के बारे में बात करते हुए, वह कहती हैं, पुष्पा इम्पॉसिबल में मेरी भूमिका भावना की है। कहानी मुंबई की एक चॉल और लोगों के सामने आने वाली समस्याओं के बारे में है। पुष्पा (करुणा पांडे वैद्य) और भावना बहुत अच्छे और करीबी हैं। दोस्तों लेकिन जब तुलना की बात आती है, तो भावना कभी-कभी उसे बहुत दबंग पाती है। भावना का परिवार अच्छा चल रहा है और वास्तव में, उस क्षेत्र में उनकी कई दुकानें हैं और इसलिए उन्हें लगता है कि वह पुष्पा का रवैया क्यों अपनाए।

मुझे लगता है, केवल मैं ही नहीं, हर कोई इस चरित्र से संबंधित होगा क्योंकि हम सभी के दिल में प्यार और नफरत की भावनाएं हैं। हमारे सभी जीवन में और दूसरों के साथ हमारे संबंधों में उतार-चढ़ाव आते हैं।

वह आगे कहती हैं, इमली में, मेरे चरित्र का नाम दिव्या है और मैं शो में अथर्व (करण वोहरा) की चाची (चाची) हूं। यह एक हास्य नकारात्मक चरित्र है। कई बार ऐसा होता है जब मैं नहीं सोचती कि मुझे क्या कहना है। मुझे लगता है कि मैंने वास्तविक जीवन में भी गलती से ऐसा किया है। तो, इस तरह मैं चरित्र से संबंधित हूं। ऐसे समय होते हैं जब आप काफी सहज होते हैं और बाद में, आपको एहसास होता है कि ये बातें नहीं कही जानी चाहिए थीं।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   15 Nov 2022 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story