अपने पॉपुलर गाने का रिमिक्स सुन कर आगबबूला हुईं फाल्गुनी पाठक, कहा - ऑरिजिनल गाने की पूरी मासूमियत खत्म कर दी, नेहा कक्कड़ ने दिया जवाब

अपने पॉपुलर गाने का रिमिक्स सुन कर आगबबूला हुईं फाल्गुनी पाठक, कहा - ऑरिजिनल गाने की पूरी मासूमियत खत्म कर दी, नेहा कक्कड़ ने दिया जवाब
अपने गाने के रिमेक पर फूटा फाल्गुनी का गुस्सा अपने पॉपुलर गाने का रिमिक्स सुन कर आगबबूला हुईं फाल्गुनी पाठक, कहा - ऑरिजिनल गाने की पूरी मासूमियत खत्म कर दी, नेहा कक्कड़ ने दिया जवाब

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड की प्रसिद्ध सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों 90 के दशक के सुपरहिट गाने "मैंने पायल है छनकाई" का रिमिक्स वर्जन गाकर चर्चा में बनी हुईं हैं। लोग उन पर रिमिक्स वर्जन गाने को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं। अब इस पर ऑरिजनल गाने की गायिका फाल्गुनी पाठक का भी रिएक्शन भी आ गया है। 

रिमिक्स वर्जन पर दिया ऐसा जवाब

90 के दशक की सुपरहिट सिंगर फाल्गुनी पाठक ने नेहा कक्कड़ के मैंने पायल है छनकाई रिमिक्स वर्जन पर हैरान करने वाला बयान दिया है। उन्होंने कहा, "मैंने पायल है छनकाई" के रिमिक्स वर्जन ने गाने की ऑरिजिनैलिटि को चेंज कर दिया है। इसके साथ ही गाने की एसेंस, फीलिंग्स और इनोसेंस को भी खत्म कर दिया है। 

दिल्ली टाइम्स से बात करते हुए नेहा ने कहा, मुझे रिमिक्स वर्जन के बारे में 3-4 दिन पहले पता चला था। पहला रिएक्शन बिल्कुल भी अच्छा नहीं था, इसे सुनकर मेरा हाल ऐसा था कि मुझे बस उल्टी आनी बाकी थी। 

फाल्गुनी ने आगे कहा, वीडियो और पिक्चराइजेशन में जो मासूमियत थी, उसका रिमिक्स गाने ने पूरा सत्यानाश कर दिया। उन्होंने रिमिक्स गाने बनाने वालों को समझाईश देते हुए कहा, रिमिक्स करें लेकिन उसे डिसेंट तरीके से करें। अगर आप रिमिक्स के जरिए युवाओं के बीच पहुंचना चाहते हैं तो गाने का रिधम बदलिए, लेकिन इसे चीप बिल्कुल न बनाएं। गाने की औरिजिनैलिटी को खत्म न करें, उसकी फीलिंग्स, एसेंस और इनोसेंस को बनाएं रखें। 

यूजर्स के निगेटिव कमेंट्स शेयर कर साधा था निशाना

हाल ही में फाल्गुनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रिमिक्स गाने पर किए यूजर्स के निगेटिव शेयर किए थे। ऐसा करके उन्होंने नेहा कक्कड़ पर निशाना साधा था। 

नेहा ने दिया था जवाब 

रिमिक्स गाना गाने को लेकर ट्रोल हो रही नेहा ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए जवाब दिया था। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था, मैंने अपनी जिंदगी में जो कुछ भी हासिल किया है, वो इतनी कम उम्र में बहुत कम लोगों को हासिल होता है। इतना फेम, अनगिनत हिट-सुपरहित गाने, टीवी शोज, वर्ल्ड टूर, बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक मेरे फैंस हैं। आप जानते हैं ये सब मुझे कैसे मिला। टैलेंट, हार्ड वर्क और सकारात्मकता के दम पर। आज जो कुछ भी मेरे पास है उसके लिए मैं भगवान का धन्यवाद देती हूं। मैं भगवान का स्पेशल बच्चा हूं, इसके लिए सभी को धन्यवाद। 

 

Created On :   25 Sep 2022 11:08 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story