रूस में प्रशंसक पुष्पा: द राइज के अल्लू अर्जुन के गाने पर थिरके

Fans in Russia dance to Allu Arjuns song from Pushpa: The Rise
रूस में प्रशंसक पुष्पा: द राइज के अल्लू अर्जुन के गाने पर थिरके
बॉलीवुड रूस में प्रशंसक पुष्पा: द राइज के अल्लू अर्जुन के गाने पर थिरके

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना के प्रशंसकों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें ब्लॉकबस्टर फिल्म पुष्पा: द राइज के उनके ट्रैक सामी सामी पर डांस कर रहे हैं। फिल्म के लोकप्रिय गीत सामी सामी पर डांस कर रही रूसी महिलाओं के एक समूह ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। क्लिप में महिलाओं को मॉस्को के रेड स्क्वायर में स्टेट हिस्टोरियल म्यूजियम के सामने हिट गाने पर थिरकते हुए देखा जा सकता है। फिलहाल रश्मिका और अर्जुन अपनी फिल्म पुष्पा: द राइज की रिलीज के लिए रूस में हैं।

पुष्पा: द राइज के लिए एक सुपर सफल प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित करने के बाद, अल्लू अर्जुन और निर्माताओं ने आखिरकार फिल्म का प्रीमियर कर दिया है, और दर्शकों के बीच फिल्म देखने का रोमांच काफी बढ़ गया है। अल्लू अर्जुन का एक वीडियो दर्शकों द्वारा पसंद किया जा रहा है। सुपरस्टार पर बच्चों और हर उम्र के प्रशंसकों का भरपूर प्यार बरस रहा है। यह फिल्म रूस में 8 दिसंबर को रिलीज होगी।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   2 Dec 2022 1:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story