वेब सीरीज फॉल का फस्र्ट लुक जारी

First look of web series Fall released
वेब सीरीज फॉल का फस्र्ट लुक जारी
मनोरंजन वेब सीरीज फॉल का फस्र्ट लुक जारी

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। निर्देशक सिद्धार्थ रामास्वामी की आगामी वेब सीरीज फॉल के निर्माताओं ने अब इस सीरीज का फस्र्ट लुक जारी कर दिया है, जिसमें अभिनेत्री अंजलि मुख्य भूमिका में हैं।सीरीज, जो हॉटस्टार स्पेशल का हिस्सा है, ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।अंजलि के अलावा, आगामी वेब सीरीज में एस.पी.बी. चरण, सोनिया अग्रवाल, संतोष प्रताप, नमिता कृष्णमूर्ति, थलाइवासल विजय, और पूर्णिमा बाग्याराज अन्य सितारों में शामिल हैं।

फॉल एक ऐसी युवती की कहानी है, जिसे अपने कथित आत्महत्या के प्रयास से 24 घंटे पहले की कोई याद नहीं है। यह शो इस बारे में है कि कैसे वह वास्तव में जो कुछ हुआ उसे एक साथ करने की कोशिश करती है, केवल यह महसूस करने के लिए कि वह किसी पर भी भरोसा नहीं कर सकती है, यहां तक कि अपने सबसे करीबी दोस्तों और परिवार पर भी नहीं, क्योंकि वह रहस्यों, झूठों और अकथनीय सच्चाइयों को उसकी स्मृति में बंद कर देती है।

सिद्धार्थ रामास्वामी ने सीरीज के निर्देशन के अलावा इस सीरीज की सिनेमैटोग्राफी भी संभाली है। किशन सी. चेझियान संपादन के प्रभारी हैं जबकि अजेश शो के लिए संगीत तैयार कर रहे हैं।एक आईटीवी कंपनी, आमोर्जा फॉर्मेट्स द्वारा वितरित, ह्यफॉल पुरस्कार विजेता सीरीज वर्टिज का एक रूपांतरण है, जिसे मिशेल एलन द्वारा लिखा गया है और प्रोडक्शंस पिक्सकॉम इंक द्वारा निर्मित है।

 

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   17 Sep 2022 9:32 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story