राहुल गांधी, जया बच्चन से लेकर अरविंद केजरीवाल ने की शिरकत, फोटोज हो रहीं वायरल

From Rahul Gandhi, Jaya Bachchan to Arvind Kejriwal participated, photos are going viral
राहुल गांधी, जया बच्चन से लेकर अरविंद केजरीवाल ने की शिरकत, फोटोज हो रहीं वायरल
स्वरा भास्कर-फहाद अहमद का रिसेप्शन राहुल गांधी, जया बच्चन से लेकर अरविंद केजरीवाल ने की शिरकत, फोटोज हो रहीं वायरल

डिजिटल डेस्क नई दिल्ली। स्वरा भास्कर और फहाद अहमद ने एक महीने पहले कोर्ट मैरिज की थी। जिसके बाद दोनों ने दिल्ली में पूरे रीति-रिवाजों से ट्रेडिशन वेडिंग कर ली है। कपल की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन जैसे हल्दी, मेहंदी और संगीत की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुईं थी। बीते दिन यानी 16 मार्च को कपल ने दिल्ली में एक शानदार रिसेप्शन पार्टी दी। जिसमें राजनीतिक जगत से तमाम हस्तियों ने शिरकत की। पार्टी में राहुल गांधी, शशि थरूर,अरविंद केजरीवाल,जया बच्चन और अखिलेश यादव सहित तमाम राजनेता ने पार्टी की रौनक बढ़ाई। शादी रिसेप्शन की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। 

Swara Bhasker Fahad Ahmad Reception Actress Looked Beautiful In  Multicolored Lehenga See Her Pictures | Swara Bhasker Reception: मल्टीकलर  लहंगे में दुल्हन की तरह सजी दिखीं स्वरा, सामने आईं ग्रैंड ...

दिल्ली में पूरे रीति-रिवाजों से ट्रेडिशन वेडिंग करने के बाद बीते दिन स्वरा और फहाद ने अपनी शादी की ग्रैंड रिस्पेशन पार्टी होस्ट की थी। ये ग्रैंड रिस्पेशन पार्टी  दिल्ली के एयरफोर्स ऑडिटोरियम में रखी गई थी। 

रिसेप्शन में स्वरा को देखते ही फहद ने कर दिया Kiss, पिंक लहंगे में सजी धजी  दिखीं एक्ट्रेस, देखिए तस्वीरें | SwaadAnusaar Swara Bhasker Fahad Ahmed  Reception Party Photos ...

स्वरा ने अपनी रिस्पेशन पार्टी में गोल्डन एम्ब्राइडरी के साथ पिंक और रेड कलर के कॉम्बिनेशन वाला शानदार लहंगा पहना था। इस आउटफिट में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं  फहाद ने शादी के रिसेप्शन के लिए आइवरी एंड गोल्डन कॉम्बिनेशन वाली शेरवानी पहनी थी जो उन पर जंच रही थी।

Swara-Fahad की खुशियों में शामिल हुए राजनीति के दिग्गज, Rahul Gandhi से लेकर अरविंद केजरीवाल तक ने अटैंड की कपल की रिसेप्शन पार्टी

रिस्पेशन के दौरान न्यूली वेड कपल ने जमकर तस्वीरें क्लिक कराईं। फहद ने स्वरा के गाल पर किस भी किया। कपल बेहद ही सुंदर और खुश नजर आ रहा था।

स्वरा और फहाद की रिसेप्शन पार्टी में राजनीति जगत से भी कई हस्तियां पहुंची थी। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी रिसेप्शन पार्टी में पहुंचकर न्यूली वेड कपल को शुभकामनाएं दीं। और उनके साथ फोटोज भी क्लिक कराई। 

Swara-Fahad की खुशियों में शामिल हुए राजनीति के दिग्गज, Rahul Gandhi से लेकर अरविंद केजरीवाल तक ने अटैंड की कपल की रिसेप्शन पार्टी

वहीं राजधानी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद  केजरीवाल भी स्वरा और फहाद की रिसेप्शन पार्टी में पहुंचे थे। कपल ने बड़े ही शानदार तरीके से उनका स्वागत किया। 

स्वरा और फहाद की रिस्पेशन पार्टी में जया बच्चन भी पहुंची थीं। इस दौरान जया व्हाइट और येलो कॉम्बिनेशन के कुर्ते सेट में चेहरे पर मास्क लगाए हुए नजर आईं। 

Swara Bhasker Fahad Ahmad Wedding Reception Rahul Gandhi Jaya Bachchan And  More Attended | Swara Bhasker Reception: स्वरा-फहद की खुशियों में शामिल हुए  राजनीति के दिग्गज, राहुल गांधी से लेकर ...

भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी  के पोलित ब्यूरो की सदस्य वृंदा करात भी स्वरा और फहाद के रिसेप्शन पार्टी में पहुंची थीं। उन्होंने भी न्यूली वेड कपल को शुभकामनाएं दीं।

Swara-Fahad के रिसेप्शन में पहुंचे ये बड़े सितारे

कांग्रेस नेता और सांसद शशि थरूर ने भी पार्टी में अपनी मौजूदगी दर्ज कराई और कपल को आशीर्वाद दिया। इससे पहले स्वरा और फहाद ने कव्वाली नाइट का भी आयोजन किया था जिसमें समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने शिरकत की थी। 

Created On :   17 March 2023 6:20 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story