अपनी कॉमेडी के अनूठे अंदाज से पहचान बनाने वाले,  सभी के दिलों में उत्तर जाने वाले , ऐसे हैं गजोधर उर्फ राजू भैया

Gajodhar aka Raju Bhaiya, who is known for his unique style of comedy, is the answer in everyones heart
अपनी कॉमेडी के अनूठे अंदाज से पहचान बनाने वाले,  सभी के दिलों में उत्तर जाने वाले , ऐसे हैं गजोधर उर्फ राजू भैया
राजू श्रीवास्तव का सबसे पंसद किया जाने वाला किरदार अपनी कॉमेडी के अनूठे अंदाज से पहचान बनाने वाले,  सभी के दिलों में उत्तर जाने वाले , ऐसे हैं गजोधर उर्फ राजू भैया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अपने अनुठे अंदाज के लिए पहचाने जाने वाले हमारे गजोधर उर्फ राजू भैया इस वक्त अस्पाल में भर्ती हैं, डॉक्टरों की पूरी टीम उनके स्वास्थ्य को बेहतर करने में जुटी हुई है, जल्द ही वह ठीक होंगे और हमारे बीच फिर मौजूद होंगे हमें हंसाने के लिए।.अपनी जिंदगी के अब तक के सफर में राजू भैया ने जाने कितनी ही कॉमेडी की हैं उनकी कॉमेडी के कुछ यादगार रोल तो जैसे दर्शकों के दिल में उतर गएं। कभी कभी जीजा बनकर, सालियों के साथ खूब अठखेलियां की तो कभी हर बात से नाराज फूफा बन खूब नाराजगी जताई। वहीं उनके सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले गजोधर भैया के किरदार को भला कौन भुला सकता है।

हर बार हंसने पर किया मजबूर
 हमारे गजोधर भैया उर्फ राजू भैया जब भी कैमरे के सामने आए उन्होंनें अपनी कॉमेडी से लोगों को हंसने पर मजबूर कर दिया। द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज से राजूश्रीवास्तव ने अपनी असली पहचान बनाई थी, इस शो में जब लोगों ने उनको अनोखे अंदाज में कॉमेडी करते देखा तो लोग उनकी कॉमेडी के दिवाने हो गए। राजू श्रीवास्तव की असली खासियत उनकी स्टैंडअप कॉमेडी का अलग स्टाईल है। जैसी स्टैंडअप कॉमेडी वो करते हैं शायद ही वैसी कॉमेडी कोई कर पाता है। 

फिल्मों मे भी निभाएं रोल
राजू श्रीवास्तव ने फिल्मो में भी काफी यादगार कॉमेडी रोल निभाएं जिन्हें लोगो ने काफी पंसद भी किया। बॉम्बे टू गोवा, भावनाओं को समझो, मैं प्रेम की दीवानी हूं जैसी कई सारी फिल्मों में राजू की कॉमेडी लाजवाब थी और उन्हें काफी पसंद किया गया। इंडस्ट्री में उन्हें तीस साल से ज्यादा का समय हो गया है और इन तीन दशकों में राजू ने अपने जीवन में आए काफी उतार चढ़ाव का सामना किया है। अब उनकी इस परीक्षा की घड़ी में भी फैंस उनके जल्दी ठीक हो जाने की कामना कर रहें हैं, ताकि वे फिर से उन्हें अपने उसी अंदाज में हसाने लगें।

Created On :   18 Aug 2022 11:58 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story