मशहूर एक्ट्रेस: गौहर खान का नया म्यूजिक वीडियो खैर करे रिलीज, पति संग करती दिखीं रोमांस

May 16th, 2022

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मशहूर एक्ट्रेस गौहर खान का नया म्यूजिक वीडियो खैर करे रिलीज हो गया है। इस म्यूजिक वीडियो में गौहर खान के साथ उनके पति और एक्टर जैद दरबार नजर आ रहे हैं। टिप्स पंजाबी द्वारा निर्मित खैर करे गाने को अफसाना खान और सिद्धू मूसे वाला ने गाया है। इस गाने के लिरिक्स राज फतेहपुर ने लिखे है और म्यूजिक सनी विक ने दिया है।

अपने अनुभव को शेयर करते हुए, गौहर खान कहती हैं, टिप्स म्यूजिक के साथ काम करना एक सम्मान की बात थी। मैंने पहाड़ों में शूटिंग के दौरान बहुत अच्छा समय बिताया। कोई भी व्यक्ति इस गाने से आसानी से जुड़ पाएगा। जैद दरबार ने म्यूजिक वीडियो को लेकर कहा, गाने की शूटिंग के दौरान हमें यह काम से ज्यादा एक वेकेशन महसूस हुआ। प्यार करने वालों के लिए खैर करे बेहद खास सॉन्ग है।

गीत के संगीतकार सनी विक ने कहा, गाना अपनी अनूठी कहानी के कारण दर्शकों के बीच हिट रहेगा। हमने गाने में अलग-अलग तरीकों से प्यार की भावनाओं को दिखाया है। उम्मीद है कि दर्शक इसे उतना ही पसंद करेंगे जितना हम करते हैं। गाने में भावनाओं को शब्द देने वाले राज फतेहपुर ने कहा, सच्चे प्यार को गाने में खूबसूरती से दिखाया गया है। गाना प्यार, विश्वास और भक्ति का प्रतीक है। वीडियो टिप्स पंजाबी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.