कटरीना-विक्की की शादी का मेन्यू : केटविक की शादी में सोने के लड्डू होंगे खास, थाईलैंड से मंगाई गई सब्जियां

December 9th, 2021

डिजिटल डेस्क, जयपुर। कैटरीना कैफ और विकी कौशल की शादी अब लगभग अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुकी है। कथित तौर पर कल यानि की 9 दिसंबर को यह प्रेमी जोड़ा शाही मंडप में सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंध जाएगा। सूत्रों के मुताबिक, सात दिसंबर से शाही शादी की रस्में शुरू हो चुकी है, जहां संगीत कार्यक्रम हो चुका है। जल्द ही मेहंदी की रस्म भी की जाएगी।

बता दे कटरीना के हाथों में जो मेहंदी लगने वाली है, उसे 20 दिन में तैयार किया गया है। ये मेहंदी पूरी तरह से आर्गेनिक (Organic) है। शादी में नाच गाने का खास इंतजाम किया गया है। 

आपको बता दे अब शादी के मेन्यू को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है, विक्की और केट की शादी में बनाई जाने वाली खास मिठाई का आर्डर जनता जोधपुर स्वीट होम को मिला है, जहां सोने की वरक के खास ड्राई फ्रूट्स के लड्डू बनाए गए हैं। साथ ही पिस्ता कतली, गाजर का हलवा, मूंग दाल हलवा, हल्दी की सब्जी, सांगरी की सब्जी, प्याज और मोगर की कचोरी सहित करीब 22 मिठाई के ऑर्डर दिए गए हैं।

इसके अलावा शादी में खाना बनाने के लिए थाईलैंड से सब्जियां मंगाई गई है। 

पिस्ता लॉज सहित बनेंगी ये मिठाइयां 

केटविक की शादी जब शाही है तो जाहिर सी बात है मिठाइयां भी शाही होंगी। मीनू में जो मिठाइयां है, उसमे शामिल है-सिल्की गोल्डन बर्फी, रोस्टेड बर्फी, कलाकंद ,पिस्ता लॉज, ड्राई फ्रूट्स लड्डु, गाजर का हलवा, मूंग दाल का हलवा, मूंग का हलवा, ड्राई फ्रूट्स हलवा करीब सात अन्य मिठाई कचौरी, जो आज बरवाड़ा पहुंचाई गई हैं।

सवाई माधोपुर के सबसे प्रसिद्ध मिठाई वाले जनता जोधपुर मिष्ठान भंडार के नाम से दो बड़े मिठाई के आउटलेट्स हैं। 

हाईजीन का रखा जाएगा खास ख्याल 

जनता जोधपुर मिष्ठान भंडार के भीम शर्मा ने बताया कि शाही शादी में मिठाई का आर्डर उन्हें मिला है और वीआईपी आर्डर उनके पास आते रहते हैं।

उन्होंने आगे कहा, "हम लोग एकदम साफ सुथरे तरीके से और कोरोना प्रोटोकॉल को देखते हुए हाइजीनिक तरीके से सैनिटाइजर का पूरा ध्यान रख रहे हैं। उसी पूरे हाइजीनिक तरीके से उसको बनाकर पैक करके हम भेज रहे हैं। कल के लिए हमारे पास चैलेंज है क्योंकि खासतौर से जो मिठाई बनने जा रही है वह है सोने की वरक लगे लड्डू, जो हमनें विशेष रूप से कैटरीना कैफ और विकी कौशल की शादी के लिए बनाए हैं।"