घोस्ट स्टोरीज का हिस्सा बनकर खुश है गुल्शन देवय्या और सुकांत गोयल, बताया इसे सुनहरा मौका

Gulshan Devayya And Sushant Goel Did Ghost Stories For This Reason
घोस्ट स्टोरीज का हिस्सा बनकर खुश है गुल्शन देवय्या और सुकांत गोयल, बताया इसे सुनहरा मौका
घोस्ट स्टोरीज का हिस्सा बनकर खुश है गुल्शन देवय्या और सुकांत गोयल, बताया इसे सुनहरा मौका

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। नेटफ्लिक्स की आगामी वेबसीरीज घोस्ट स्टोरीज रिलीज हो चुकी है। इस सीरीज के अंतर्गत कई हॉरर कहानियों का संकलन दिखाया जाएगा। इसका निर्देशन करण जौहर, अनुराग कश्यप, जोया अख्तर और दिबाकर बनर्जी द्वारा किया गया है। दिबाकर बनर्जी द्वारा निर्देशित कहानी में एक्टर गुल्शन देवय्या और सुकांत गोयल जैसे अभिनेताओं ने काम किया है। इस बारे में इन कलाकारों का है कि दिबाकर जैसे फिल्मकार के साथ करने का ये सुनहरा मौका रहा। 

गुल्शन देवय्या ने बताया कि मैं उन लोगों में से हूं, जिन्हें हॉरर फिल्म देखने से डर लगता है, इसलिए अगर आप मुझसे पूछते हैं कि इस शैली का हिस्सा बनकर मैं रोमांचित हूं या नहीं, तो मैं कहूंगा नहीं। मैंने इसे इस वजह से स्वीकारा, क्योंकि यह हमारे समय के बेहतरीन फिल्मकारों में से एक दिबाकर के साथ काम करने का एक शानदार मौका था। मुझे अब भी अजीब लग रहा है कि मैंने हमारी फिल्म नहीं देखी है। मेरे लिए इस कहानी का हिस्सा बनना बेहद उत्साहवर्धक था।

दूसरी ओर सुकांत का कहना है कि उन्हें हॉरर शैली बेहद पसंद है।
सुकांत ने कहा कि मुझे हॉरर बहुत पसंद है, लेकिन भारत में जो मुद्दा है वह यह कि क्या एक कलाकार को हॉरर फिल्म में अपनी प्रस्तुति देने का पर्याप्त मौका मिलता है और इसके साथ ही क्या इस शैली को गंभीरता से लिया जाता है। मेरे लिए, इस फिल्म का हिस्सा बनना दिलचस्प रहा। इसकी कहानी अच्छी है, लेकिन मैं इसलिए भी रोमांचित हूं कि मैंने इसमें दिबाकर के साथ काम किया है। वह एक बहुत ही उम्दा निर्देशक हैं, हर एक कलाकार को कम से कम एक बार तो उनके साथ काम करना ही चाहिए।

Created On :   2 Jan 2020 1:52 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story