गुरु रंधावा ने मैन ऑफ द मून से साइन्स म्यूजिक वीडियो का किया अनावरण

Guru Randhawa unveils Science music video from Man of the Moon
गुरु रंधावा ने मैन ऑफ द मून से साइन्स म्यूजिक वीडियो का किया अनावरण
म्यूजिक वीडियो गुरु रंधावा ने मैन ऑफ द मून से साइन्स म्यूजिक वीडियो का किया अनावरण
हाईलाइट
  • गुरु रंधावा ने मैन ऑफ द मून से साइन्स म्यूजिक वीडियो का किया अनावरण

डिजिटल डेस्क, मुंबई। गुरु रंधावा के एल्बम मैन आफ द मून के पहले म्यूजिक वीडियो साइन्स का शनिवार को अनावरण किया गया। यह एक तेज-तर्रार गीत है जो सुनसान भूमि पर फंसे चरित्र पर आधारित है क्योंकि वह अतीत की यादों को याद करता है।

इस गाने को गुरु रंधावा ने कंपोज, लिखा और गाया है। रूपन बल द्वारा निर्देशित, संगीत वीडियो गुरु रंधावा के प्रशंसकों के लिए एक विजुअल ट्रीट है क्योंकि वह अपने भावों और स्वरों के साथ असहायता, दर्द और गंभीरता को व्यक्त करतें है।

ट्रैक के बारे में बात करते हुए, गुरु रंधावा ने कहा, जैसा कि वादा किया गया था, मैन आफ द मून एल्बम का हर गाना एक अलग मूड को दर्शाता है और इनमें से प्रत्येक के लिए संगीत वीडियो भी बेहद अलग है।

उन्होंने कहा, साइन्स सांग एल्बम से मेरे पसंदीदा में से एक है क्योंकि हमने इसे बनाने और विजुअल्स में अलग एलिमेंट्स को शामिल करने की कोशिश की है। रूपन बल ने इस संगीत वीडियो को अंतरराष्ट्रीय मानकों के अनुरूप बनाने में शानदार काम किया है।

रूपन बल ने एक बयान में कहा, गुरु रंधावा के साथ काम करना खुशी की बात है, जो इस ट्रैक के संगीत वीडियो के लिए मेरे दिमाग में पूरी तरह से चले गए। हमारे पास भूषण कुमार के रूप में ऐसे निर्मा ता हैं जिन्होंने इस विजन को साकार करने के लिए हर संभव प्रयास किया है।

भूषण कुमार द्वारा निर्मित साइन्स का संगीत वीडियो टी-सीरीज यूट्यूब चैनल पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   27 Aug 2022 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story