हंसल मेहता ने रिया पर कहा : जुर्म/बेगुनाही को अदालत में साबित होने दें

Hansal Mehta said on Riya: Let the crime / innocence be proved in court
हंसल मेहता ने रिया पर कहा : जुर्म/बेगुनाही को अदालत में साबित होने दें
हंसल मेहता ने रिया पर कहा : जुर्म/बेगुनाही को अदालत में साबित होने दें

मुंबई, 3 अगस्त (आईएएनएस)। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता के.के. सिंह द्वारा अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराए जाने के बाद सोशल मीडिया पर उनकी खूब आलोचना हो रही है। मीडिया में भी इस पर काफी कुछ दिखाया व लिखा जा रहा है, जिसकी फिल्मकार हंसल मेहता ने निंदा की है।

मेहता ने ट्वीट करते हुए लिखा, भगवान न करें लेकिन आरोप लगाए जाने और मीडिया द्वारा इसे मुद्दा बनाए जाने के चलते लड़की ने अगर खुद को नुकसान पहुंचा लिया तो!

अपने इसी ट्वीट में एक न्यूज एंकर का नाम लेते हुए उन्होंने यह भी कहा कि अगर रिया खुद को नुकसान पहुंचाती हैं तो एंकर और सभी पॉलिटिशियन सहित मीडिया में आमंत्रित किए जाने वाले बाकी लोग इसकी जिम्मेदारी लेंगे। भगवान के लिए उसके जुर्म/बेगुनाही को अदालत में ही साबित होने दो।

अपने ट्विटर अकाउंट को लॉक करने से पहले मेहता ने आगे लिखा, बीती रात मैं कुछ लोगों से मिला जिनका फिल्म इंडस्ट्री से कोई नाता नहीं था लेकिन वे इस मामले पर अपनी टिप्पणी देकर निष्कर्ष निकाल रहे थे। ये उस शोषक और बेशर्म मीडिया का परिणाम है, जो अपने स्वार्थ के लिए अपनी खुद की अदालत चलाते हैं। किस कीमत पर?

अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने आगे लिखा, अचानक ही लोग मानसिक स्वास्थ्य, काला जादू, कानून और नीतियों के जानकार बन गए हैं। यहां कुछ विशेषज्ञ हैं जिनका काम ही न्याय और इंसाफ को सुनिश्चित करना है। मीडिया के लोग, दोस्त एक्सपर्ट्स नहीं हैं और न ही इस केस की जांच से उनका दूर-दूर का कोई नाता है।

Created On :   3 Aug 2020 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story