खुश हूं, कॉमेडी के कुछ यादगार किरदार मिले : पंकज त्रिपाठी

Happy am, got some memorable characters from comedy: Pankaj Tripathi
खुश हूं, कॉमेडी के कुछ यादगार किरदार मिले : पंकज त्रिपाठी
खुश हूं, कॉमेडी के कुछ यादगार किरदार मिले : पंकज त्रिपाठी
हाईलाइट
  • खुश हूं
  • कॉमेडी के कुछ यादगार किरदार मिले : पंकज त्रिपाठी

मुंबई, 24 सितंबर (आईएएनएस)। पर्दे पर अपनी बहुमुखी प्रतिभा के लिए पहचाने जाने वाले अभिनेता पंकज त्रिपाठी का कहना है कि उन्हें इस बात की खुशी है कि उन्हें बॉलीवुड में कुछ बेहद ही दिलचस्प कॉमिक रोल करने को मिले।

स्त्री, फुकरे, बरेली की बर्फी, लुका छुपी और अंग्रेजी मीडियम जैसी फिल्मों में अपने निभाए कॉमिक किरदारों में वह अपनी छाप छोड़ चुके हैं।

अभिनेता ने कहा, हर किरदार की अपनी एक खासियत होती है और यही मुद्दा है। नब्बे के दशक में कॉमेडी की अपनी एक शैली थी, जबकि आज के जमाने की फिल्मों की मांग है कि हम मस्ती-मजाक और भी जिम्मेदारी के साथ करें, कॉमेडी का इस्तेमाल कुछ प्रभावी कहने के लिए करें। इस समय की कॉमेडी फिल्मों में हंसने-गुदगुदाने के अलावा भी बहुत कुछ होता है। ठीक इसी तरह से, कलाकारों से भी कुछ अलग करने की उम्मीद की जाती है।

उन्होंने आगे कहा, मुझे खुशी है कि मुझे स्त्री, फुकरे फ्रेंचाइजी जैसी कुछ फिल्मों में कॉमेडी के यादगार किरदार निभाने को मिले। ये नए जमाने की कॉमिक फिल्में हैं, जहां मस्ती-मजाक के अलावा कुछ और भी दिखाने का प्रयास किया जाता है। मैं इस तरह की और भी फिल्में करने की उम्मीद करता हूं, जिससे किसी के चेहरे पर मुस्कान आए और जिसमें शामिल जोक्स सिर्फ बातों, हरकतों या फनी चेहरों तक सीमित न रहें। कहानी में और भी कुछ यर्थाथ हो।

एएसएन/एसजीके

Created On :   24 Sep 2020 11:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story