क्या सोनाक्षी सिन्हा ने कर ली है सगाई? इस मिस्ट्री मैन के साथ पोज देते हुए एक्ट्रेस ने दिखाई इंगेजमेंट रिंग

Has Sonakshi Sinha got engaged? The actress showed off the engagement ring while posing with this mystery man
क्या सोनाक्षी सिन्हा ने कर ली है सगाई? इस मिस्ट्री मैन के साथ पोज देते हुए एक्ट्रेस ने दिखाई इंगेजमेंट रिंग
सोनाक्षी की सगाई! क्या सोनाक्षी सिन्हा ने कर ली है सगाई? इस मिस्ट्री मैन के साथ पोज देते हुए एक्ट्रेस ने दिखाई इंगेजमेंट रिंग

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड में शादी का सीजन शुरू हो गया है और अब ऐसा लगता है कि सोनाक्षी सिन्हा भी जल्द ही शादी के बंधन मे बंध जायेगी। दबंग गर्ल ने  अपने इंस्टा पर कुछ फोटोज शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है । सोनाक्षी फोटोज में रिंग फ्लॉन्ट करते हुए अपने मिस्ट्री मैन के साथ पोज देते दिख रही है।  सोनाक्षी ने फोटोज में अपने मिस्ट्री मैन का चेहरा नही दिखाया है। सोनाक्षी सिन्हा के फोटोज शेयर करने के बाद फैंस और सेलेब्स उनके पोस्ट पर कमेंट कर रहे है और उन्हे बधाई दे रहे है । सभी उनके मिस्ट्री मैन को जानने के लिए इच्छुक है। 

सोनाक्षी स‍िन्हा

सोनाक्षी का बड़ा सपना पूरा
सोनाक्षी का बड़ा सपना पूरा हो गया है उन्होने अपने इंस्टा पर फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन मे लिखा, "मेरे लिए बड़ा दिन है!!! मेरे सबसे बड़े सपनों में से एक सच हो रहा है और मैं इसे आपके साथ शेयर करने से रोक नहीं पाई। विश्वास नहीं कर सकती कि ये इतना आसान होगा।" आपको बता दे कि स्टार्स अक्सर किसी नये प्रोजेक्ट या इंडोर्समेंट की फैंस के बीच हाईप बनाने के लिए ऐसे पब्लिसिटी स्टंट करते है इसलिए पोस्ट का सच जानने के लिए हमे थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा।

Sonakshi Sinha hides the face of her mystery man in the picture

इस एक्टर से जुड़ा नाम
कुछ समय पहले खबरें सामने आई थी कि, सोनाक्षी सिन्हा एक्टर जहीर इकबाल को डेट कर रही हैं। लेकिन इस बात प्रतिक्रिया देते हुए, सोनाक्षी ने बीटी से कहा था, "जहीर मेरे सबसे अच्छे दोस्त की तरह है। हम इस खबर पर हंसते हैं क्योंकि यह बहुत मजेदार है। हमने डबल एक्सएल में एक साथ काम किया है। मैं वाकई में एक अभिनेता के रूप में उनकी सराहना करती हूं। मुझे लगता है कि वह बहुत अच्छे हैं। उनकी पहली फिल्म नोटबुक में उन्होंने अच्छा काम किया है। डबल एक्सएल में उनकी भूमिका उनकी पहली फिल्म में की गई भूमिका से काफी अलग है। मुझे लगता है कि वह बहुत टायलेंटेड  हैं और सभी को निश्चित रूप से उन्हें देखना चाहिए।" सच्चाई क्या है ये तो अब आने वाला वक्त ही बताएगा।

सोनाक्षी स‍िन्हा-जहीर इकबाल


सोशल मीडीया पर फोटोज वायरल
सोनाक्षी की फोटोज सोशल मीडीया पर तेजी से वायरल हो रही है। फोटोज पर अभी तक 1.5 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके है।  फोटोज ने फैंस के बीच हलचल मचा दी है। सोनाक्षी की पर्सनल लाइफ की बात करे तो उनका नाम अक्सर नोटबुक फेम जहीर इकबाल से जुड़ता आया है। दोनो के रिलेशनशिप की खबरे काफी समय से मीडिया मे चल रही है। जबकि दोनों ने अपने रिशते को कभी आफिशियल नहीं किया है।  

सोनाक्षी स‍िन्हा-जहीर इकबाल

वर्क फ्रन्ट की बात करे तो दोनो जल्द ही फिल्म डबल एक्सल में नजर आने वाले है।

Sonakshi Sinha creates a lot of curiosity with her pictures

Created On :   9 May 2022 10:44 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story