हेनरी गोल्डिंग और उनकी पत्नी ने एक कुत्ते को लिया गोद

Henry Golding and his wife adopt a dog
हेनरी गोल्डिंग और उनकी पत्नी ने एक कुत्ते को लिया गोद
हेनरी गोल्डिंग और उनकी पत्नी ने एक कुत्ते को लिया गोद

लॉस एंजेलिस, 7 अप्रैल (आईएएनएस)। क्रेजी रिच एशियंस के अभिनेता हेनरी गोल्डिंग और उनकी पत्नी लिव लो ने अपनी दोस्त व अभिनेत्री ओलिविया मुन्न के कहने पर एक कुत्ते की देखभाल करने की जिम्मेदारी ली।

फिमेल फस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, गोल्डिंग ने इंस्टाग्राम पर लिखा, आज हमारे घर पर एक खास दिन है, हम छोटे से पिल्ले स्टेला के गोद लिए हुए माता-पिता बने हैं। दुख की बात तो यह है कि कोविड-19 के चलते फिलहाल कई सारे एडॉप्शन सेंटर को ऐसे पालतू पशुओं के लिए घर की आवश्यकता है। क्वॉरेंटाइन के इन दिनों में इनके साथ अपने घर को साझा करने से बेहतर और क्या हो सकता है।

उन्होंने आगे लिखा, हमारी दोस्त ओलिविया मुन्न ऐसे जानवरों के हक के लिए हमेशा मुखर रही हैं, जिन्हें एक घर की जरूरत है। इसके साथ ही कई सारी संस्थाओं की मदद से हमने अपने परफेक्ट मैच स्टेला को पाया है।

मुन्न ने भी स्टेली का ख्याल रखने के चलते इस जोड़े की सराहना की है।

उन्होंने लिखा, मेरे प्यारे दोस्तों को शुक्रिया, जिन्होंने अभी कुछ दिनों पहले मुझे मैसेज कर यह बताया कि वह एक कुत्ते की जिम्मेदारी लेना चाहते हैं और आज वह इस खूबसूरत पिटबुल मिक्स, स्टेला के फॉस्टर पैरेंट्स बन गए हैं!

उन्होंने बाकी लोगों से भी इस बात की गुजारिश की कि वे एक ऐसे वक्त में इन बेघर कुत्तों की जिम्मेदारी लें और उनकी सहायता करें।

Created On :   7 April 2020 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story