फिर बिग बॉस में जाना चाहती हैं हिना खान, सोशल मीडिया पर बताई वजह

फिर बिग बॉस में जाना चाहती हैं हिना खान, सोशल मीडिया पर बताई वजह

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। एक्ट्रेस हिना खान ने सीरियल "ये रिश्ता क्या कहलाता है" से टेलीविजन पर डेब्यू किया था। इस सीरियल में आठ साल तक जुड़े रहने के बाद, हिना ने इस शो को अलविदा बोल दिया। इसके बाद वे कई रिएलिटी शो और ​सीरियल में नजर आईं। हिना खान "बिग बॉस 11" का ​भी​ हिस्सा रह चुकी हैं। शो में हिना को कई वजहों से ट्रोल ​भी किया जा चुका है। इसके बावजूद हिना की फैन लिस्ट में कोई कमी नहीं आई। बिग बॉस की वजह से हिना के कॅरियर को नई पहचान मिली थी। एक बार​ फिर से जब हिना से पूछा गया  कि क्या वे दोबारा बिग बॉस के घर जाना चाहेंगी? तो हिना का जवाब काफी चौंकाने वाला था। 

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक शख्स ने हिना से पूछा कि "हिना दी बिग बॉस में दोबारा जाना चाहोगी??? #AskHina." इस पर एक्ट्रेस ने कहा कि "बतौर गेस्ट, हां क्यों नहीं। बिग बॉस ने मुझे उम्मीद से ज्यादा दिया है।" बता दें हिना बतौर गेस्ट बिग बॉस 12 में तीन बार जा चुकी हैं।

बता दें ​सीरियल "ये रिश्ता क्या कहलाता है" छोड़ने के बाद एक्ट्रेस ने कई रिएलिटी शो में हिस्सा लिया। इसके बाद एकता कपूर के शो "कसौटी" में भी कोमोलिका का किरदार निभाया। हालांकि अब इन्होंने इस शो को अलविदा कह दिया है। हिना ने इस बार कान्स फिल्म फेस्टिवल में भी रैंप वॉक किया। इस दौरान वे बहुत खूबसूरत लग रही थीं। चारों तरफ उनके ​लुक्स की चर्चा बनी रही। कान्स में उनकी फिल्म लाइन्स का पोस्टर रिलीज हुआ था। इस फिल्म से वे जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। रिपोर्ट के अनुसार हिना जल्द ही विक्रम भट्ट की फिल्म में भी नजर आ सकती हैं। वे फिल्म में फैशन मैग्जीन के एडिटर का रोल निभा सकती हैं। 

Created On :   26 Jun 2019 4:33 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story