हॉलीवुड एक्टर जेमी डोर्नन ने द टूरिस्ट की शूटिंग के पलों को लेकर अपना अनुभव किया शेयर

Hollywood actor Jamie Dornan shares his experience while shooting The Tourist
हॉलीवुड एक्टर जेमी डोर्नन ने द टूरिस्ट की शूटिंग के पलों को लेकर अपना अनुभव किया शेयर
हॉलीवुड हॉलीवुड एक्टर जेमी डोर्नन ने द टूरिस्ट की शूटिंग के पलों को लेकर अपना अनुभव किया शेयर
हाईलाइट
  • हॉलीवुड एक्टर जेमी डोर्नन ने द टूरिस्ट की शूटिंग के पलों को लेकर अपना अनुभव किया शेयर

डिजिटल डेस्क, लॉज एंगिल्स। हॉलीवुड अभिनेता जेमी डोर्नन ने द टूरिस्ट में अपनी भू्मिका और शूटिंग को लेकर अपना अनुभव शेयर किया है। एक्टर का कहना है कि उन्होंने इस फिल्म में सबसे कठिन भू्मिका निभाई है।

वैराइटी की रिपोर्ट के अनुसार, छह भाग वाली सीरीज जो एचबीओ मैक्स पर छोड़ने से पहले बीबीसी पर शुरू हुई।

वैराइटी की रिपार्ट की माने तो, इस सीरीज में जो भी अभिनेता डोर्नन का चरित्र है, वो अपने जीवन की पिछली सारी यादों को खो देता है, जो कि बहुत बुरा है।

इस कहानी को लेकर अभिनेता डोर्नन ने कहा है, मुझे लगता है कि जिस तरह से यह टोन के साथ खेलता है, अक्सर नाटक से कॉमेडी तक अचानक से झूलता है और इसमें कई तरह से अलग अलग चीजों के बारे में उसको दिलचस्पी होती है।

डोर्नन ने कहा, और हां इस कहानी को लेकर अगर बस जब आपको लगता है कि जो हो रहा है उस पर आपका नियंत्रण है, तो आप गलत साबित होते हैं।

उन्होंने कहा, जैसा कि उसका चरित्र, जिसे ज्यादातर द मैन के रूप में जाना जाता है, आगे बढ़ने की कोशिश करता है, वह पुलिस अधिकारी हेलेन चेम्बर्स की मदद से जो उसने किया है उसे एक साथ जोड़ना शुरू कर देता है।

उन्होंने कहा, कभी-कभी ये सीरीज बिल्ली और चूहे के खेल में बदल जाती है।

आपको बता दे, जब हैरी और जैक विलियम्स द्वारा ये शो निर्मित किया गया और ये बीबीसी वन पर प्रीमियर हुआ है।

यह वर्तमान में स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो बना हुआ है।

अभिनेता ने आगे कहा है, मुझे पहले कभी किसी चरित्र से संपर्क नहीं करना पड़ा जो नहीं जानता कि वह कौन है, इसलिए यह मेरे लिए लगभग पूरी तरह से विपरीत प्रक्रिया की तरह था कि मैं खुद को एक बैकस्टोरी की अनुमति नहीं देता और हर एक खोज को कुछ नया मानता हूं। मैंने अक्सर अपने सबसे कमजोर क्षणों में खुद पर विचार करने की कोशिश की, जहां मैंने डर महसूस किया और उन पर आकर्षित किया।

अभिनेता का आगे कहना है कि, हालांकि सेट पर उन्हें डर नहीं लगता था, लेकिन ऑस्ट्रेलियन आउटबैक में कई अलग-अलग स्थानों पर फिल्माने से उन्हें बेचैनी महसूस हुई।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   5 Jun 2022 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story