हॉलीवुड अभिनेत्री एम्बर हर्ड ने पूर्व पति जॉनी डेप के खिलाफ केस बंद करने की इच्छा जताई

Hollywood actress Amber Heard expressed her desire to close the case against ex-husband Johnny Depp
हॉलीवुड अभिनेत्री एम्बर हर्ड ने पूर्व पति जॉनी डेप के खिलाफ केस बंद करने की इच्छा जताई
हॉलीवुड हॉलीवुड अभिनेत्री एम्बर हर्ड ने पूर्व पति जॉनी डेप के खिलाफ केस बंद करने की इच्छा जताई

डिजिटल डेस्क, लॉज एंजेलिस। हॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री एम्बर हर्ड चाहती हैं कि उनके पूर्व पति जॉनी डेप के खिलाफ मानहानि के मुकदमे का फैसला खारिज कर दिया जाए। यह जानकारी वेराइटी की रिपोर्ट से सामने आई है।

रिपोर्ट के अनुसार,अभिनेत्री के वकील ने एक प्रस्ताव दायर कर अनुरोध किया कि जूरी द्वारा डेप को दिए गए 10.35 मिलियन डॉलर के हजार्ने सहित केस बंद किया जाए।

वेराइटी की मानें तो हर्ड के वकीलों के तर्क के अलावा कि फैसले को सबूतों द्वारा समर्थित नहीं किया गया है, फेयरफैक्स काउंटी सर्किट कोर्ट को प्रस्तुत 43-पृष्ठ का दस्तावेज भी अनुचित जूरर सेवा की जांच करने के लिए कहता है।

हर्ड के वकीलों ने लिखा, यह विसंगति सवाल उठाती है कि क्या जूरी 15 को वास्तव में जूरी ड्यूटी के लिए एक सम्मन प्राप्त हुआ था और जूरी पर सेवा करने के लिए अदालत द्वारा उचित रूप से जांच की गई थी।

वेराइटी के मुताबिक, हर्ड की कानूनी टीम का यह भी तर्क है कि जूरी सदस्यों का अभिनेत्री के खिलाफ 10.35 मिलियन डॉलर का पुरस्कार जूरी के इस निष्कर्ष के साथ असंगत है कि उसने और डेप दोनों ने एक दूसरे को बदनाम किया था।

डेप को प्रतिपूरक हर्जाने में 10 मिलियन, साथ ही दंडात्मक हर्जाने में 350,000 के अलावा, जूरी ने हर्ड को उसके प्रतिदावे के लिए प्रतिपूरक हर्जाने में 2 मिलियन का पुरस्कार भी दिया।

हर्ड के वकीलों ने फाइलिंग में आगे लिखा कि श्री डेप ने कोई सबूत पेश नहीं किया कि सुश्री हर्ड को विश्वास नहीं था कि उनके साथ दुर्व्यवहार किया गया था। इसलिए, श्री डेप वास्तविक द्वेष के लिए कानूनी जरूरतों को पूरा नहीं करते थे, और फैसले को रद्द कर दिया जाना चाहिए।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   4 July 2022 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story