दैनिक भास्कर हिंदी: HOLLYWOOD: हॉलीवुड फिल्मों पर कोरोना का असर, NO TIME TO DIE की टली रिलीज डेट

March 5th, 2020

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कोरोना वायरस ने पूरे विश्व में आतंक मचा रखा है। हर तरफ इससे संक्रमित मरीज पाए जा रहे हैं। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक हर तरफ इस वायरस का डर देखा जा रहा है। अब हॉलीवुड फिल्म no time to die का रिलीज डेट बदल दिया गया है। दर्शकों को इस फिल्म के लिए 7 महीने और इंतजार करना होगा। जेम्स बॉन्ड ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर इसकी जानकारी दी है।

इस दिन होगी रिलीज
चीन से फैले कोरोना वायरस का संक्रमण अब तक दुनिया के ज़्यादातर देशों तक पहुंच चुका है। भारत इन देशों में से एक है। कोरोना वायरस से अब तक दुनिया में करीब तीन हजार से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है और हजारों की संख्या में लोग इस वायरस से संक्रमित हैं। इस वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए हॉलीवुड फिल्म की रिलीज डेट बढ़ा दी गई है। अब यह फिल्म 12 नवम्बर 2020 को रिलीज की जाएगी। वहीं, भारत समेत पूरी दुनिया में इस फिल्म को 25 नवम्बर 2020 को रिलीज किए जाने की बात कही गई है। 

HOLLYWOOD: एक्टर ने दान कर दी 444 करोड़ की संपत्ति, बेटे को नहीं मिला एक भी रुपया

दरअसल, कोरोना के चलते इटली, दक्षिण कोरिया, चीन और जापान में सिनेमाघर बंद कर दिए गए हैं। अब ऐसे में अगर फिल्म को रिलीज किया जाता तो फिल्म की कमाई पर काफी असर पड़ता। इस फिल्म के निर्देशक कैरी फुकुनागा कर रहे हैं। जेम्स बॉन्ड की फिल्मों में बॉन्ड गर्ल भी काफी सुर्खियां बटोरती है। नो टाइम टू डाय में अना दे अर्मस, बॉन्ड गर्ल बनेंगी तो वहीं ऑस्कर विजेता अभिनेता रामी मालेक, विलेन के किरदार में नजर आएंगे। इसके अलावा दाली बेनसाला और लैशना लिंच भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे। 


 


 

खबरें और भी हैं...