झलक दिखला जा 10 को होस्ट करना घर वापसी जैसा

Hosting Jhalak Dikhhla Jaa 10 is like homecoming
झलक दिखला जा 10 को होस्ट करना घर वापसी जैसा
बॉलीवुड झलक दिखला जा 10 को होस्ट करना घर वापसी जैसा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टीवी प्रेजेंटर, कॉमेडियन और अभिनेता मनीष पॉल डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा 10 को होस्ट करने के लिए फिर से वापसी कर रहे हैं। मनोरंजन उद्योग में अपना नाम स्थापित करने वाले इस शो में आना उनके लिए वास्तव में बहुत अच्छा अहसास है। जहां मनीष मेजबान के रूप में नजर आएंगे, वहीं माधुरी दीक्षित, करण जौहर और नोरा फतेही जजों के पैनल में नजर आएंगे।

वह कहते हैं: इस शो में आकर मुझे बहुत खुशी हो रही है जो मेरे करियर में एक मील का पत्थर है और जो मेरे दिल में एक बहुत ही खास जगह रखता है। अब जब यह शो शानदार वापसी कर रहा है और मुझे इस शो में आने का मौका दिया गया है, अपने ऑन स्क्रीन परिवार माधुरी दीक्षित मैम और करण जौहर सर के साथ फिर से जुड़ रहा हूं, इसके लिए मैं बहुत उत्साहित हूं।

झलक में वापस आना मेरे लिए घर वापसी जैसा है, कुछ बहुत ही खास यादों को वापस लाना, साथ ही नई यादें बनाना, नोरा फतेही को पैनल में शामिल करना, प्रतिभा, मनोरंजन की परंपरा को जारी रखना। मजा आ रहा है, मैं सेट में शामिल होने और प्रतियोगियों के शानदार लाइन-अप को देखने के लिए उत्सुक हूं, पॉल कहते हैं। झलक दिखला जा कलर्स पर 3 सितंबर से शुरू हो रहा है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   12 Aug 2022 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story