मैं आने वाले कल के लिए चिंतित नहीं हूं : शोभिता धुलिपाला

I am not worried about tomorrow: Shobhita Dhulipala
मैं आने वाले कल के लिए चिंतित नहीं हूं : शोभिता धुलिपाला
मैं आने वाले कल के लिए चिंतित नहीं हूं : शोभिता धुलिपाला

मुंबई, 7 अप्रैल (आईएएनएस)। लॉकडाउन के बाद फिल्म इंडस्ट्री की सारी गतिविधियों के रूकने से पहले अभिनेत्री शोभिता धुलिपाला की तीन फिल्मों की शूटिंग चल रही थी। उनका कहना है कि एकांतवास के इन दिनों में काम न कर पाने के चलते चिंतित होने के बजाय वह अपने शरीर व दिमाग को स्वस्थ रखने की कोशिश कर रही हैं।

शोभिता ने आईएएनएस को बताया, मैं अपनी तीन परियोजनाओं की शूटिंग कर रही थी और योजना उन्हें खत्म करने की थी, ताकि मई के अंत तक मैं मेड इन हेवेन के दूसरे सीजन की शूटिंग शुरू कर सकूं, लेकिन अब सब कुछ रूक गया है। मैं महेश बाबू के साथ तेलुगू-हिंदी द्विभाषी फिल्म मेजर की शूटिंग कर रही थी। महेश बाबू इस फिल्म के निर्माता भी हैं। हम अपने हैदराबाद शेड्यूल को फिल्मा रहे थे, लेकिन कोविड-19 महामारी के चलते हमें रूकना पड़ा।

उन्होंने कहा, मैं मणि रत्नम सर की आगामी एक फिल्म का हिस्सा हूं और फिलहाल इसकी शूटिंग भी बंद है। मैं आरएसवीपी द्वारा निर्मित सितारा नामक एक और फिल्म की भी शूटिंग कर रही थी। हमने मुंबई में एक छोटे से शेड्यूल को फिल्माया है। अगले शेड्यूल को केरल में फिल्माना था, यह भी रूका हुआ है। दुलकर सलमान के विपरीत मेरी एक मलयालम फिल्म कुरूप भी रिलीज होनी थी, लेकिन फिलहाल के लिए हमें इसकी रिलीज को स्थगित करना पड़ा।

उन्होंने आगे कहा, ऐसे में पहले मैं बेचैन थी कि अचानक ये सब क्या हो गया। मैंने पहले से योजना बना रखी थी, मेरा एक फ्लो चार्ट था और मैंने खुद को एक कलाकार के तौर पर तैयार भी कर लिया था, अब मैं क्या करूं? जाहिर सी बात है कि हम कलाकार हैं और चीजें हमें भावनात्मक रूप से काफी प्रभावित करती हैं, लेकिन अब मैं इससे और ज्यादा संघर्ष नहीं करूंगी। मैं जानती हूं कि यह वक्त भी गुजर जाएगा। मैं आने वाले कल के लिए चिंतित नहीं हूं, यह प्रोडक्टिव नहीं है।

Created On :   7 April 2020 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story