मैं पहली बार एक वेयरवोल्फ के किरदार को लेकर रोमांचित हूं : काम्या पंजाबी

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
बॉलीवुड मैं पहली बार एक वेयरवोल्फ के किरदार को लेकर रोमांचित हूं : काम्या पंजाबी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फैंटेसी ड्रामा तेरे इश्क में घायल के कलाकारों में शामिल हुईं लोकप्रिय फिल्म और टीवी अभिनेत्री काम्या पंजाबी ने शो में पहली बार एक वेयरवोल्फ नंदिनी का दिलचस्प किरदार निभाने के बारे में बात की।

काम्या पंजाबी ने कहा कि मैं पहली बार एक वेयरवोल्फ, नंदिनी की भूमिका निभाने को लेकर रोमांचित हूं। एक अभिनेत्री के रूप में फैंटेसी शैली मेरे लिए बेहद रोमांचक है, और मैं इस रोल (भूमिका) में पूरी तरह से डूबने का इंतजार कर रही हूं। शो को दर्शकों से अविश्वसनीय प्रतिक्रिएं मिली हैं, और मुझे उम्मीद है कि मैं इसकी निरंतर सफलता में योगदान दूंगी।

काम्या ने करण कुंद्रा, गशमीर महाजनी और रीम शेख के साथ काम करना कैसा रहा है, साझा करते हुए कहा कि ऐसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं और शो के पूरे क्रू के साथ काम करना खुशी की बात है। मैं करण, गशमीर, रीम और सेट पर सभी के साथ हाथ मिलाने को लेकर उत्साहित हूं।

यह दो भाइयों की कहानी है, गशमीर ने अरमान और करण ने वीर की भूमिका निभाई। वे वेयरवोल्स हैं और उसी लड़की ईशा के प्यार में पड़ जाते हैं जिसे रीम ने निभाया था।

अब नंदिनी की एंट्री किस तरह से पेचीदा बनाने वाली है और वह ईशा की दोस्त बनने वाली है या दुश्मन यह आने वाले एपिसोड्स में देखने को मिलेगा। तेरे इश्क में घायल का प्रसारण कलर्स पर होता है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   20 March 2023 6:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story