नए कलाकारों के साथ मैं काम करना नहीं चाहता : ए.आर. रहमान

I dont want to work with new artists: AR Rahman
नए कलाकारों के साथ मैं काम करना नहीं चाहता : ए.आर. रहमान
नए कलाकारों के साथ मैं काम करना नहीं चाहता : ए.आर. रहमान
हाईलाइट
  • नए कलाकारों के साथ मैं काम करना नहीं चाहता : ए.आर. रहमान

मुंबई, 22 फरवरी (आईएएनएस)। भारत के मशहूर संगीतकार ए.आर. रहमान अपने नए गानों के साथ फिर एक बार मनोरंजन करने को तैयार हैं। अलबम का नाम है यू गॉट मी।

ऑस्कर विजेता गायक-संगीतकार रहमान जिन्होंने दो दशकों से अधिक समय से भारतीय फिल्म संगीत को नए सिरे से परिभाषित किया है, ने कहा कि वह नए कलाकारों के साथ काम नहीं करना चाहते, क्याोंकि वे तीव्र और अद्भुत संगीत का निर्माण कर रहे हैं।

रहमान ने कहा, जब भी मैं इन नए कलाकारों को सुनता हूं, तब मुझे लगता है, वो तीव्र और अद्भुत गानों का निर्माण कर रहे हैं, इसलिए मैं इनलोग के साथ काम नहीं कर सकता।

उन्होंने हंसते हुए अपने गाने के बारे में बताया, मैं एक अच्छा नृत्य गीत बनाकर एक सामान्य मार्ग पर लाना चाहता था, और मैंने यू गॉट मी बनाया। निर्मिका सिंह ने इस गीत को बेहद खूबसूरती से गया है। मैं बहुत ही सरल और सुखद गीत बनाना चाहता हूं।

यू गॉट मी का निर्देशन ए.आर. रहमान द्वारा की गई है। इसको ए.आर. रहमान समेत निसा शेट्टी, सिमेट्री, हीट सिंक, जोनाथन, पेलेंको, और हृदय गट्टानी के साथ गाया गया है। उमा गैती ने रंगीन संगीत वीडियो को निर्देशित किया है। इस गीत को नेक्सा म्यूजिक द्वारा लॉन्च किया गया है।

Created On :   22 Feb 2020 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story