मुझे लगता है अनन्या पांडे ने एक ही समय में दो लड़कों को डेट किया: करण जौहर

I think Ananya Panday dated two boys at the same time: Karan Johar
मुझे लगता है अनन्या पांडे ने एक ही समय में दो लड़कों को डेट किया: करण जौहर
बॉलीवुड मुझे लगता है अनन्या पांडे ने एक ही समय में दो लड़कों को डेट किया: करण जौहर

डिजिटल डेस्क,  मुंबई। फिल्म निर्माता करण जौहर ने कॉफी विद करण के हालिया एपिसोड में, जिसमें भावना पांडे, महीप कपूर और गौरी खान थी, ने कहा कि उन्हें लगता है कि अभिनेत्री अनन्या पांडे ने एक ही समय में दो लड़कों को डेट किया। रैपिड-फायर राउंड के दौरान, करण ने गौरी से बेटी सुहाना खान के लिए डेटिंग सलाह के बारे में पूछा, जो जोया अख्तर की द आर्चीज से बॉलीवुड में अपनी शुरूआत करने वाली है।

करण ने सवाल किया, एक सलाह जो आपने सुहाना को डेटिंग के बारे में दी थी। तो गौरी ने जवाब दिया, कभी भी दो लड़कों को एक साथ डेट न करें। कभी नहीं। तब करण ने आगे कहा, अच्छी सलाह है। भावना को देखते हुए, करण ने फिर कहा, मुझे लगता है कि अनन्या पहले ऐसा कर चुकी है। तो भावना ने कहा, क्या उसने ऐसा किया?

जिस पर करण ने जवाब दिया, हां। मुझे लगता है कि..। भावना ने तब हंसते हुए कहा, नहीं, वह दो के बारे में सिर्फ सोच रही थी इसलिए उसने एक के साथ संबंध तोड़ लिया। अनन्या ने हाल ही में अभिनेता ईशान खट्टर के साथ संबंध तोड़ लिया।

ईशान पिछले हफ्ते कैटरीना कैफ और सिद्धांत चतुवेर्दी के साथ शो में गेस्ट थे। जब करण ने उनसे पूछा था, आपने हाल ही में अनन्या से ब्रेकअप किया है। उन्होंने कहा, क्या मैंने ऐसा किया? आप ही ने कहा था कि उसने हाल ही में मेरे साथ संबंध तोड़ लिया है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   22 Sep 2022 6:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story