दैनिक भास्कर हिंदी: किशोर कुमार की बायोपिक करना चाहते हैं रणबीर, लेकिन फिलहाल डेट्स नहीं

June 22nd, 2018


डिजिटल डेस्क, मुंबई। डायरेक्टर अनुराग बासु का ड्रीम प्रॉजेक्ट मानी जाने वाली किशोर कुमार की बायोपिक पिछले काफी वक्त से अधर में लटकी है। पहले कानूनी पचड़ों और रणबीर कपूर से खट्टे रिश्तों की बीच अनुराग फिल्म शुरू नहीं कर पा रहे हैं। दरअसल किशोर कुमार की बायोपिक के लिए अनुराग की पहली पसंद रणबीर कपूर थे, लेकिन 'जग्गा जासूस' के औंधे मुंह गिरने के बाद रणबीर दोबारा अनुराग के साथ काम करने के लिए मन नहीं बना रहे है। हालांकि रणबीर ने किशोर कुमार की बायोपिक में काम न कर पाने की वजह अपने बिजी शेड्यूल को बताया है। रणबीर ने कहा कि फिल्म अगर टलती है तो वो इसमें जरूर काम करेंगे। 

 

गौरतलब है कि रणबीर कपूर 'जग्गा जासूस' की रिलीज के बाद से संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' में बिजी थे, इसके बाद फिलहाल वो 'ब्रह्मस्त्र', 'शमशेरा' और लव रंजन की अगली फिल्म के लिए सारी डेट्स दे चुके हैं। जिसके बाद अब लगता है कि शायद अनुराग रणबीर के बिना ही ये फिल्म बनाएंगे।

 

हालांकि किशोर दा का परिवार फिल्म को लेकर पहले ही आपत्ति जता चुका है, जिसके बाद ये फिल्म अब तक फ्लोर पर नहीं पहुंच पाई है, लेकिन अनुराग परिवार को मनाने की कोशिशों में जुटे हैं और अभी भी फिल्म की तैयारियां कर रहे हैं। 

 

संबंधित इमेज

 

दादा राज कपूर की बायोपिक में काम करना चाहते हैं रणबीर 

रणबीर अपने दादा राज कपूर पर बायोपिक बनाना चाहते हैं, लेकिन फिलहाल उनका परिवार इसके लिए तैयार नहीं है। इस पर रणबीर ने कहा, "मुझे लगता है कि एक बायोपिक केवल तभी बनाई जानी चाहिए जब आप ईमानदारी से उस शख्स की पूरी लाइफ को फिल्मा सकें। मुझे उम्मीद है कि मेरा परिवार उस असली शख्स को फिल्माने की इजाजत दे सकता है जो राज कपूर थे। बहुत से लोग नहीं जानते कि वो अपनी फिल्मों से परे कौन थे? वो उन्हें ऐसे व्यक्ति के रूप में नहीं जानते, जिनकी जिंदगी इतनी दिलचस्प थी।" 

 

रणबीर ने आगे कहा कि ''मैं दो बायोपिक वास्तव में करना चाहता हूं और वो हैं राज कपूर और किशोर कुमार।''

 

रणबीर अपनी अगली रिलीज 'संजू' के प्रमोशन में बिजी है। फिल्म 29 जून, को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में परेश रावल, विकी कौशल, मनीषा कोइराला, दीया मिर्जा, अनुष्का शर्मा और सोनम कपूर भी हैं मुख्य किरदारों में हैं।