इशिता दत्ता ने कपिल शर्मा को बताया कि वह अजय देवगन के जरिए अपने पति से मिली थीं

Ishita Dutta told Kapil Sharma that she met her husband through Ajay Devgan
इशिता दत्ता ने कपिल शर्मा को बताया कि वह अजय देवगन के जरिए अपने पति से मिली थीं
मनोरंजन इशिता दत्ता ने कपिल शर्मा को बताया कि वह अजय देवगन के जरिए अपने पति से मिली थीं

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री इशिता दत्ता, जो वर्तमान में फिल्म ²श्यम 2 में नजर आ रही हैं, ने अपने सह-कलाकार अजय देवगन के बारे में बात की और कहा कि उनकी वजह से वह और उनके पति वत्सल शेठ मिले और शादी की।

32 वर्षीय अभिनेत्री को कई फिल्मों और टीवी शो में उनके काम के लिए जाना जाता है। उन्होंने तेलुगु फिल्म चाणक्यूडु से अपनी शुरूआत की, और कन्नड़ सिनेमा में येनिदु मानसली के साथ प्रवेश किया।

इशिता फिरंगी, सेटर्स और ब्लैंक जैसी हिंदी फिल्मों में भी दिखाई दीं, लेकिन बॉलीवुड में उनकी गंभीर शुरूआत 2015 में ²श्यम से हुई और अब वह ²श्यम 2 की कास्ट की हिस्सा हैं। फिल्मों के अलावा, वह एक घर बनाउंगा, बेपनाह, नच बलिए 6 और बिग बॉस 13 जैसे टीवी शो में भी नजर आ चुकी हैं।

कपिल ने इशिता से पूछा कि वह और उनके पति वत्सल सेठ कैसे मिले। अभिनेत्री ने अपने प्रेमी के साथ शादी के बंधन में बंधी थी, जो 2017 में टार्जऩ: द वंडर कार में अपनी उपस्थिति के लिए जानी जाती थी। उन्होंने खुलासा किया कि अजय दूल्हे की तरफ से उसकी शादी में शामिल हुए थे। अभिनेत्री ने कहा, मैं अपने पति से अजय सर के जरिए मिली। मैं बहुत खुश हूं कि वह हमारे मैचमेकर थे।

इशिता द कपिल शर्मा शो के सेट पर ²श्यम 2 के प्रमोशन के लिए अजय देवगन, तब्बू, श्रिया सरन और मृणाल जाधव के साथ आई थीं।

शो में तब्बू का स्वागत करते हुए, होस्ट ने उनका लोकप्रिय गाना छई छप्पा छै गाया। इससे वह अचंभित रह गई और उन्होंने अपनी खुशी जाहिर की।

द कपिल शर्मा शो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   13 Nov 2022 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story