जया बच्चन ने पुराने दिनों को किया याद, मासिक धर्म के बारे में खुलकर की बात

Jaya Bachchan remembers the old days, spoke openly about menstruation
जया बच्चन ने पुराने दिनों को किया याद, मासिक धर्म के बारे में खुलकर की बात
बॉलीवुड जया बच्चन ने पुराने दिनों को किया याद, मासिक धर्म के बारे में खुलकर की बात

डिजिटल डेस्क, मुंबई। जया बच्चन, जो अक्सर मीडिया के साथ कड़े तेवर में बात करती दिखती हैं, उन्होंने शूटिंग के दौरान अपने मासिक धर्म के बारे में खुलकर बात की। वरिष्ठ अभिनेत्री और राज्यसभा सांसद जया बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा अपने पोडकास्ट व्हाट द हेल नव्या को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। नव्या अपने पोडकास्ट में नानी जया बच्चन और मां श्वेता बच्चन संग उनकी जिंदगी से जुड़े कई इंटरेस्टिंग मुद्दों पर सवाल करती हैं। नव्या के नए पोडकास्ट का टॉपिक पीरियड्स रहा। नव्या ने अपनी नानी और मां से उनके फस्र्ट पीरियड्स एक्सपीरियंस के बारे में बात की।

इस पर जया ने जवाब दिया, हां, बिल्कुल याद है। मुझे काम के दौरान काफी दिक्कत होती थी। अनुभवी अभिनेता ने सेट पर पैड बदलने के बारे में अपनी पीड़ा साझा की। उन्होंने कहा कि उस समय के फिल्म सेट में पर्याप्त शौचालय जैसी बुनियादी सुविधाएं नहीं थीं, जैसा कि आज अत्यधिक सुसज्जित फिल्म सेटों पर रहता है।

अभिनेत्री ने कहा, यह भयानक था (शूटिंग के दौरान पीरियड्स होना)। जब हम आउटडोर शूट करते थे, हमारे पास कोई वैनिटी वैन नहीं थी, इसलिए आपको झाड़ियों के पीछे जाकर चेंज करना होता था। ये बहुत अजीब सिचुएशन होती थी, बहुत शर्मिदगी महसूस होती थी।

जया ने बहुत अधिक ग्राफिक होने के लिए माफी मांगी, लेकिन उल्लेख किया, उस समय सैनिटरी पैड को डस्टबिन में नहीं डाल सकते थे। हमें अपने साथ प्लास्टिक बैग रखना पड़ता था और उसमें यूज किए हुए सैनिटरी टॉवल रखते थे, ताकि घर जाते समय हम उसे फेंक सकें। जया ने ये भी बताया कि उस समय सैनिटरी पैड नहीं होते थे, बल्कि सैनिटरी टॉवल यूज किए जाते थे।

आगे उन्होंने कहा, जरा सोचिए जब आपके पास शूटिंग के समय 4-5 सैनिटरी टॉवल हो तो आप बैठेने की कल्पना भी नहीं कर सकते हैं।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   13 Nov 2022 5:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story