पोन्नियिन सेल्वन के सेट पर अभिनेता प्रभु से छिप रहे थे जयराम

Jayaram was hiding from actor Prabhu on the sets of Ponniyin Selvan
पोन्नियिन सेल्वन के सेट पर अभिनेता प्रभु से छिप रहे थे जयराम
निर्देशक पोन्नियिन सेल्वन के सेट पर अभिनेता प्रभु से छिप रहे थे जयराम

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। निर्देशक मणिरत्नम की आगामी फिल्म पोन्नियिन सेल्वन में अलवरकादियान नंबी का महत्वपूर्ण किरदार निभाने वाले अभिनेता जयराम ने हाल ही में फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई एक मजेदार घटना का खुलासा किया। हाल ही में आयोजित फिल्म के ऑडियो और ट्रेलर लॉन्च के दौरान, जयराम ने कहा, यह शूटिंग का आखिरी दिन था और एक महत्वपूर्ण ²श्य की शूटिंग की जानी थी। हजारों कलाकारों को दिन की शूटिंग में भाग लेना था और निर्देशक मणिरत्नम व्यस्त थे।

मैं फिल्म की शूटिंग के दौरान अभिनेता प्रभु के साथ एक कारवां साझा कर रहा था। सुबह लगभग 4.30 बजे, मैंने अपना नाम पुकारते हुए एक गहरी आवाज सुनी। यह अभिनेता प्रभु थे। उन्होंने कहा, मेरे पास यहां दो खाने के पैकेट हैं। एक मेरे लिए है और दूसरा आपके लिए है। चलो अभी खाते हैं क्योंकि हमें पूरे दिन भोजन मिलने की संभावना नहीं है। मैंने प्रभु सर को उत्तर दिया, सुबह के 4.30 बजे हैं सर। इस समय हम कैसे खा सकते हैं?

प्रभु सर ने उत्तर दिया, तुम्हें कल खाने का समय नहीं मिलेगा। मैंने बाहर कदम रखा, टहलने गया और फिर से वापस आया और प्रभु सर से झूठ बोला कि मैंने मणिरत्नम से भोजन के लिए एक ब्रेक के बारे में पूछा था और उन्होंने मुझे आश्वासन दिया था कि वे सिर्फ एक शॉट शूट करने जा रहे हैं और शॉट के बाद, वहां होगा कुछ घंटों के लिए समय तब जब हम जलपान कर सकें। प्रभु सर को यकीन हो गया था कि जलपान के लिए एक ब्रेक होगा, ऐसा सोच निर्देशक मणिरत्नम ने खुद कहा था।

शूटिंग अगली सुबह छह बजे शुरू हुई और चलती रही। घंटे बीत गए लेकिन ब्रेक आने का कोई संकेत नहीं था। सुबह 10 बजे, मैंने प्रभु सर को कराहते हुए सुना, मुझे भूख लगी है मणि। फिर भी, कोई विराम नहीं था। दोपहर के दो बज रहे थे, कोई विराम नहीं था। प्रभु सर द्वारा देखे जाने से बचने के लिए मैं एक कोने में छिप गया। तभी मैंने उन्हें यह कहते सुना, क्या किसी ने गंजा आदमी देखा है (जयाराम का चरित्र गंजा है, बालों के एक छोटे से गुच्छे को छोड़कर)? यदि आपने देखा है, तो वह अपने हाथ में एक छड़ी लिए होगा। उसके हाथ में जो छड़ी है उसे ले आओ और उसके सिर पर मार दो।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   10 Sep 2022 12:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story