हॉलीवुड: जॉन विक: चैप्टर 4 में कीनू रीव्स का अनोखा अंदाज

July 23rd, 2022

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजिल्स। चाड स्टेल्स्की के जॉन विक: चैप्टर 4 के लिए एकदम नया फुटेज शुक्रवार रात को जारी किया गया था, क्योंकि कीनू रीव्स ने सैन डिएगो कॉमिक-कॉन में भीड़ को अपने प्रिय एक्शन हीरो पर एक नए रूप से आश्चर्यचकित कर दिया था, जो वापस एक्शन में है। इस बात की जानकारी वैराइटी की रिपोर्ट से सामने आई है।

उन्होंने वैराइटी को बताया, विक को वही करता है जो वह सबसे अच्छा करता है, किसी भी हथियार के माध्यम से बदला लेने के लिए वह अपने हाथों को प्राप्त कर सकता है। जैसा कि सिनेमाकॉन फुटेज ने अप्रैल में वापस पुष्टि की, फिल्म की नवीनतम किस्त में इसके पिछले अध्यायों की तरह ही खोपड़ी को कोसने और बंदूक-फू को शामिल करना निश्चित है।

स्टिंटमैन से निर्देशक बने स्टेल्स्की को बताया, पछली बार जब दर्शकों ने दुर्जेय हत्यारे को 2019 के जॉन विक: चैप्टर 3 - पैराबेलम में देखा था, जो बॉक्स-ऑफिस पर हिट थी, जिसमें मोटरसाइकिलों पर निन्जा, न्यूयॉर्क शहर के घोड़े के अस्तबल में लड़ाई और हाले बेरी ने जर्मन के भीषण दोहे की कमान संभाली थी। स्टेल्स्की ने पिछली बार कहा, कुछ दिन हो गए हैं जहां मैंने नंबर चार करने का फैसला किया है और मैं ठंडे पसीने में जाग गया हूं, घोड़े! मैं घोड़ों को कैसे हरा सकता हूं?

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.