एक्टर विल स्मिथ के सपोर्ट में आई कंगना, कहा मेरे किसी करीबी का मजाक उड़ाते तो मैं भी यही करती

Kangana came in support of actor Will Smith, said if I used to make fun of someone close to me, I would have done same
एक्टर विल स्मिथ के सपोर्ट में आई कंगना, कहा मेरे किसी करीबी का मजाक उड़ाते तो मैं भी यही करती
विल स्मिथ को मिला कंगना का साथ एक्टर विल स्मिथ के सपोर्ट में आई कंगना, कहा मेरे किसी करीबी का मजाक उड़ाते तो मैं भी यही करती

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आस्कर अवॉर्ड 2022 रविवार को आयोजित हुए, जो हर तरफ चर्चा में बने हुए हैं। एकैडमी अवॉर्डस ने चौंका देने वाला मोड़ तब लिया जब एक्टर विल स्मिथ ने कॉमेडियन क्रिस रॉक को थप्पड़ जड़ दिया। बता दें कि इस वाकया के कुछ ही मिनट बाद विल स्मिथ के बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिला, पर इससे ज्यादा चर्चा उनके थप्पड़ की हो रही है। ये मामला लगातार वाद-विवाद का मु्द्दा बना हुआ है। कई बॉलिवुड एक्टर्स भी सामने आकर इस घटना पर अपनी राय दे रहे हैं। इनमें से एक नाम बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत का भी है। 

कंगना हॉलिवुड एक्टर विल स्मिथ के समर्थन में आयीं हैं। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर कर अपनी बात कही। स्टोरी में कंगना ने क्रिस को मारते हुए विल की तस्वीर शेयर कर कहा,"अगर कोई बेवकूफ मेरी मां और बहन का मज़ाक उड़ाकर कुछ बेवकूफ लोगों को हंसायेगा तो मैं भी वही करूंगी जो विल स्मिथ ने किया।" कंगना ने अपनी स्टेरी में आगे ये भी इच्छा जाहिर की, कि ऑस्कर विनिंग एक्टर विल स्मिथ उमके शो लॉकअप में आयें। बता दें कि कंगना ही इकलौती बॉलीवुड सेलेब हैं जो विल स्मिथ के व्यवहार को सपोर्ट कर रहीं हैं।

Kangana Ranaut shows support for Will Smith after altercation with Chris  Rock

बॉलिवुड सेलेब्स का क्या है कहना
कंगना ही अकेली सेलेब नहीं हैं जिसने इस मामले को लेकर सोशल मीडिया पर अपनी राय रखी है। इस घटना पर एक्ट्रेस नीतू कपूर ने प्रतिक्रिया दी है, जिसमें वो विल स्मिथ के इस रिएक्शन से खुश नहीं नजर आ रहीं हैं। उन्होंने लिखा कि,"और सब कहते हैं कि महिलाएं कभी भी अपनी भावनाओं को काबू नहीं कर सकती हैं।" 
वहीं एक्ट्रेस गौहर खान ने भी इस घटना से नाखुश होकर ट्वीट कर लिखा- "ऑस्कर जीत गए पर इज्जत हार गए! साथी कलाकार पर हमला।"

क्या है पूरा मामला
गौरतलब है कि अकैडमी अवॉर्डस में बेस्ट डॉक्यूमेंट्री अवॉर्ड अनाउंस करते समय क्रिस ने विल स्मिथ कि पत्नी एक्ट्रेस जेडा की बीमारी को लेकर एक मजाक किया। जोक में क्रिस ने जेडा का जिक्र करते हुए कहा, ""जी.आई. जेन 2. इसे देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता।" 1997 का जी.आई. जेन, एक युद्ध नाटक, में डेमी मूर ने (काल्पनिक) पहली महिला नेवी सील की भूमिका निभाई थी जिसने अपना सिर मुंडाया था।"" इसी बात पर स्मिथ को गुस्सा आ गया और उन्होंने क्रिस को स्टेज पर जाकर थप्पड़ मार दिया। हालांकि अब विल स्मिथ ने अपने इंस्टाग्राम पर माफिनामा शेयर कर सार्वजनिक तौर पर क्रिस से माफी मांगी है।  

Created On :   29 March 2022 8:06 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story