कंगना ने एक पुराने वीडियो में कहा, एक बार ड्रग एडिक्ट बन गई थी

Kangana said in an old video, once the drug addict became
कंगना ने एक पुराने वीडियो में कहा, एक बार ड्रग एडिक्ट बन गई थी
कंगना ने एक पुराने वीडियो में कहा, एक बार ड्रग एडिक्ट बन गई थी
हाईलाइट
  • कंगना ने एक पुराने वीडियो में कहा
  • एक बार ड्रग एडिक्ट बन गई थी

मुंबई, 12 सितम्बर (आईएएनएस)। अभिनेत्री कंगना रनौत का एक वीडियो ट्विटर पर वायरल हो रहा है, जिसमें उनका कहना है कि उन्हें एक बार ड्रग्स की लत लग गई थी। अभिनेत्री ने मार्च में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो पोस्ट किया था।

वीडियो में कंगना कहती हैं, जैसी ही मैं घर से भागी, डेढ़-दो साल में एक फिल्म स्टार थी, एक ड्रग एडिक्ट थी। मेरी जिंदगी में इतने सारे कांड चल रहे थे कि मैं ऐसे लोगों के हाथ लग चुकी थी, जहां इतना सब खतरनाक हो चुका था मेरे जीवन में

कंगना ने यह वीडियो तब पोस्ट की थी, जब वह मनाली में अपने घर में वक्त बिता रही थीं।

बता दें कि इससे पहले कंगना ने एक साक्षात्कार में बताया था कि किस तरह से वह ड्रग्स का इस्तेमाल करने वाले लोगों के बीच फंस गई थीं। इसके साथ ही उन्होंने दावा किया था कि फिल्म उद्योग के 99 प्रतिशत लोग ड्रग्स या कोकीन लेने के आदी हैं। वह इस बात पर भी सहमत हुई थीं कि शीर्ष बॉलीवुड स्टार रनवीर सिंह, रणबीर कपूर और विक्की कौशल और फिल्म निर्माता अयान मुखर्जी को अपने खून की जांच कराके यह साबित करना चाहिए कि वह पाक साफ हैं।

कंगना ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में गिरफ्तार अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को सोशल मीडिया पर छोटे समय की ड्रग्स एडिक्ट करार दिया था।

कुछ दिनों पहले किए गए एक ट्वीट में कंगना ने मुंबई पुलिस और राकांपा नेता अनिल देशमुख को टैग करते हुए लिखा था, कृपया मेरा ड्रग टेस्ट कीजिए, मेरे कॉल रिकॉर्डस की जांच कीजिए। अगर आपको ड्रग्स पेडलर्स को लेकर मुझसे कोई भी लिंक मिलता है तो मैं अपनी गलती मान लूंगी और हमेशा के लिए मुंबई छोड़ दूंगी, आपसे मिलने के लिए इच्छुक हूं।

एकेके/एएनएम

Created On :   12 Sep 2020 5:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story