दैनिक भास्कर हिंदी: 'मणिकर्णिका-द क्वीन ऑफ झांसी' के सेट से तस्वीरें लीक, कुछ ऐसा होगा कंगना का लुक

November 1st, 2017

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इन दिनों जहां एक ओर दीपिका पादुकोण की फिल्म 'पद्मावती' में उनके लुक को लेकर चर्चाएं हैं तो वहीं दूसरी तरफ कंगना रनौत फिल्म 'मणिकर्णिका-द क्वीन ऑफ झांसी' भी पीछे नहीं है। इस फिल्म की शूटिंग इन दिनों जयपुर में हो रही है। इसी बीच फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें लीक हुई हैं, जिनमें कंगना का शाही लुक दिखाई दे रहा है। कहा जा रहा है कि 'पद्मावती' की पॉपुरलरिटी देख फिल्म से जुड़े लोगों ने ही यह तस्वीरें सार्वजनिक की है।  

 

कंगना की झांसी की रानी वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में कंगना हाथ में तलवार लिए सच में रानी लक्ष्मीबाई लग रही हैं। बताया जा रहा है कि इस फिल्‍म में युद्ध के सीन्‍स कुछ खास तरीके से फिल्‍माने की कोशिश की गई है। वहीं पिछले दिनों कंगना को शूटिंग के दौरान तलवारबाजी करते हुए चोट भी लग गई थी। जिसके बाद उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था। 

फिल्म के प्रोड्यूसर कमल जैन ने बताया कि कंगना ने बॉडी डबल लेने से इंकार कर दिया और खुद ही युद्ध वाले सीन शूट करना चाहती थी, लेकिन इसी दौरान उन्हें चोट लग गई। शूटिंग के दौरान निहार पांड्या ने कंगना पर वार किया तो गलती से कंगना के माथे पर चोट लग गई।

 

कंगना ने चोट लगने के बाद कहा कि ' वे झांसी की रानी का किरदार कर रही हैं, सिर्फ कपड़े और गहने पहन लेने से मैं रानी लक्ष्मीबाई नहीं बन पाऊंगी, उसके लिए थोड़ी बहुत चोटें जरूरी हैं। कंगना ने कहा उन्हें उम्मीद है कि वह इस किरदार को बखूबी निभा पाएंगी। कृष द्वारा निर्देशित यह फिल्म अगले साल 27 अप्रैल को रिलीज होगी। कंगना रनौत के फैंस को उनकी फिल्म 'मणिकर्णिका' का बेसब्री से इंतजार हैं।

इस फिल्म के लेखक 'बाहुबली' और 'बजरंगी भाईजान' जैसी फिल्में लिखने वाले विजयेंद्र प्रसाद हैं। ऐसा माना जा रहा है कि सिमरन के बाद कंगना के लिए एक सुपरहिट फिल्म साबित होगी।